कोरोना वायरस से डरे नीतीश कुमार, राज्यसभा के नामांकन में मीडिया की एंट्री पर रोक

कोरोना वायरस से डरे नीतीश कुमार, राज्यसभा के नामांकन में मीडिया की एंट्री पर रोक

PATNA :कोरोना वायरस के बढ़ते दायरे से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी सहमे हुए हैं. राज्यसभा उम्मीदवारों के नामांकन में शामिल होने पहुंचे नीतीश कुमार और अन्य नेताओं ने कोरोनावायरस को लेकर सतर्कता बररते  हुए मीडिया से ही दूरी बना ली. विधानसभा क्षेत्र निर्वाचन पदाधिकारी के चैंबर में मीडिया को एंट्री नहीं दी गई. मीडिया कर्मियों ने जब एतराज जताया तो कोरोना वायरस का हवाला दिया गया.

आरजेडी के उम्मीदवारों ने भी राज्यसभा के लिए नामांकन किया था, लेकिन तब मीडिया कर्मियों ने इसका कवरेज किया था, कोरोना वायरस को लेकर गुरुवार को विधानसभा में यह सतर्कता नहीं देखी गई थी, लेकिन आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पहुंचते ही मीडिया कर्मियों को कोरोना वायरस के सतर्कता का हवाला देते हुए दूर कर दिया गया. हालांकि नामांकन के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एनडीए के तीनों उम्मीदवारों के साथ खुद विधानसभा में निकल कर आए और तस्वीरें खिंचवाई.

आपको बता दें कि राज्यसभा के लिए 2 साल पहले नामांकन के दौरान विधानसभा में ही नीतीश कुमार मीडिया कर्मियों के रवैए पर भड़क गए थे. निर्वाचन पदाधिकारी के चैंबर में मीडिया कर्मियों की इतनी भीड़ इकट्ठा हो गई थी कि नीतीश कुमार ने सभी को एक-एक कर सुरक्षाकर्मियों से बाहर करवा दिया था.