कोरोना के मुद्दे पर PM मोदी और CM नीतीश के बीच होगी बातचीत, शुक्रवार को हालात पर होगी चर्चा

कोरोना के मुद्दे पर PM मोदी और CM नीतीश के बीच होगी बातचीत, शुक्रवार को हालात पर होगी चर्चा

PATNA : भारत में कोरोना के बढ़ते खतरे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच बातचीत होगी। दोनों नेता कोरोना वायरस के मुद्दे पर चर्चा करेंगे। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रधानमंत्री मोदी देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों और स्वास्थ्य मंत्रियों से चर्चा करने वाले हैं। 


प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को चार बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से जुड़ेंगे और कोरोना वायरस को लेकर मौजूदा हालात पर बातचीत करेंगे। कोरोना वायरस के मद्देनजर किस तरह की सतर्कता बरती जाए इसको लेकर पीएम आज रात आठ बजे खुद संवाद करने वाले हैं।


बता दें कि कोरोना वायरस ने दुनिया के डेढ़ सौ से ज्यादा देशों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। भारत, पाकिस्तान, चीन, इटली और अमेरिका में ये खतरनाक वायरस कोहराम मचा रहा है। भारत में अबतक 166 और दुनिया भर में दो लाख से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। हालांकि भारत में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते असर के बीच एक अच्छी खबर आई है। इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR) के द्वारा दावा किया गया है कि भारत में कोरोना वायरस समाज में फैल नहीं रहा है। यानी कि अगर किसी एक व्यक्ति में पॉजिटिव लक्षण पाए गए तो इसका मतलब ये नहीं है कि उसकी वजह से पूरे इलाके में इसका असर फैल जाएगा।