कोरोना से JDU सांसद के निधन की अफवाह, थाने में दर्ज कराया मामला

कोरोना से JDU सांसद के निधन की अफवाह, थाने में दर्ज कराया मामला

BHAGALPUR : सोशल मीडिया इन दिनों अफवाहों का बाजार बन गया है. इसी बीच भागलपुर के सांसद अजय मंडल की मौत कोरोना से होने की अफवाह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस मामले की जानकारी जैसे ही खुद सांसद को मिली तो वे एक्शन में आए. सांसद ने भागलपुर SSP को आवेदन देकर अपनी मौत की खबर को सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले सूरज शर्मा नाम के शख्स को गिरफ्तार करने की मांग की है. 


एसएसपी को दिए आवेदन में सांसद अजय मंडल ने लिखा है कि 12 मई 2021 को सूरज शर्मा ने यह गलत अफवाह फैलाई है कि भागलपुर के सांसद अजय मंडल कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए थे और इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि इस प्रकार की बेतुकी बातों को सोशल मीडिया पर डालने से उनके मानसिक और व्यक्तिगत छवि पर प्रतिकूल असर पड़ा है. उन्होंने इस प्रकार के पोस्ट को तुरंत हटवाने और इस तरह के कार्य को अंजाम देने वाले और झूठी अफवाह फैलाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर उस पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.


सांसद द्वारा आवेदन दिए जाने के बाद घोघा थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने एसएसपी निताशा गुड़िया से जल्द से जल्द एक्शन लेकर नामजद आरोपी पर कानूनी कार्रवाई करने की अपील की है. इधर घोघा थाने में कांड संख्या 311/21 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.