अजीत शर्मा ने नीतीश को बताया विकास पुरुष, कहा.. बीजेपी वाले नीतीश को भूल जाइए

अजीत शर्मा ने नीतीश को बताया विकास पुरुष, कहा.. बीजेपी वाले नीतीश को भूल जाइए

PATNA : बिहार में मचा सियासी घमासान लगभग थम चुका है. बिहार में सत्ता का समीकरण बदल चुका है. नीतीश कुमार नए सहयोगियों के साथ आज 8वीं बार मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेंगे. बिहार में बदली सियासत पर कांग्रेस विधायाक दल के नेता अजित शर्मा FIRST BIHAR से बातचीत की. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार विकास पुरुष माने जाते हैं, उनका निर्णय बहुत अच्छा है. महागठबंधन में सभी लोग मिलकर बिहार को आगे बढ़ाने के लिए काम करेंगे. 


कांग्रेस नेता ने कहा कि आज नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव शपथ लेंगे. इसके बाद कैबिनेट विस्तार पर चर्चा किया जाएगा. भाजपा के साथ जो नीतीश कुमार थे, उनको भूल जाइए. आज महागठबंधन में आने के बाद सीएम नीतीश के चेहरे का मुस्कान देखिये. उन्होंने लोकतंत्र बचाने के लिए महागठबंधन के साथ आने का फैसला लिया है. वो शुरू से शेकुलर रहे हैं, इसीलिए हमने उनका समर्थन किया है. नीतीश कुमार बिहार को नई उच्चाईयों पर ले जाने के लिए काम करेंगे.


अजित शर्मा ने कहा कि जनता देख रही है कि नई सरकार बनी है. जनता चाहती है कि बिहार का विकास हो. महंगाई पर विराम लगे. युवाओं को रोजगार मिले. सरकारी विभागों में जो रिक्त पदों हैं, उनको कैसे भरे. इन सभी मुद्दों पर महागठबंधन काम करेगी. वर्तमान समय में देश को बचाने के लिए काम करने की जरूरत है. महागठबंधन अब अटूट है. हम सभ साथ मिलकर लोकसभा चुनाव में सभी सीटों पर जीत दर्ज करेंगे.


नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री बनाने के सवाल पर कांग्रेस नेता ने कहा कि हम चाहेंगे कि वो आगे आये और पुरे देश को देखें. बिहार में वो सालों से काम कर रहे हैं. बिहार में विकास के जरिये देह की सेवा कर रहे हैं. अब उन्हें देश के लिए भी आगे आना चाहिए. सोनिया गांधी त्याग मूर्ति की चेहरा है, उन्होंने मनमोहन सिंह को प्रधानमंत्री बनाया था. सोनिया गांधी यदि तय करेगी कि नीतीश कुमार पीएम के उम्मीदवार होंगे तो हमसभी लोग उनके साथ हैं. 


अजित शर्मा ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एनडीए के अन्दर फ्री तरीके से काम नहीं कर पा रहे थे. इसीलिए उन्होंने बहार आने का फैसला लिया. भाजपा की आदत है कि पहले डर दिखाओ फिर भगाओ. भाजपा देश के हीत में काम नहीं करती है. हमने देखा कि महाराष्ट्र में किस तरह से सरकार गिराया गया. भाजपा को जनता कभी माफ़ नहीं करेगी. नीतीश ने एनडीए को कोई धोखा नहीं दिया. वो काम नहीं कर पा रहे थे, तो बहार आ गये. उन्होंने बिहार को काम किया है, भाजपा ने क्या किया है? ये बताए.