पटना में कांग्रेस के 'जनवेदना मार्च' में भारी हंगामा, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले, मौके पर अफरा-तफरी

पटना में कांग्रेस के 'जनवेदना मार्च' में भारी हंगामा, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले, मौके पर अफरा-तफरी

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है राजधानी पटना से जहां कांग्रेस के  'जनवेदना मार्च' में भारी हंगामे की सूचना मिल रही है. मार्च में शामिल कांग्रेसी समर्थक काफी उग्र हो उठे. जिन्हें देखते हुए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे हैं. मौके पर अफरा-तफरी का माहौल है. पुलिस टीम हालात को काबू करने में जुटी हुई है.


कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय से निकले इस प्रदर्शन में भारी संख्या में लोग शामिल हुए. शांतिपूर्ण तरीके से मार्च करते-करते अचानक कार्यकर्ता उग्र हो उठे. हड़ताली मोड़ पर कार्यकर्ता बेकाबू हो गए जिन्हें कंट्रोल में करने के लिए पुलिस टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया. जिसके बावजूद भी कार्यकर्ता नहीं मानें तो पुलिस टीम आंसू गैस के गोले दागने लगी. 


कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय से निकले इस प्रदर्शन में भारी संख्या में लोग शामिल हुए. देश और प्रदेश में बढ़ती महंगाई, आर्थिक मंदी, बेरोजगारी, बैंकों में भ्रष्टाचार और किसानों की समस्या को लेकर कांग्रेसी नेता सड़क पर उतरे. कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि 'सावधान भारत !' के नारे के साथ वह सड़क पर उतरे हैं. देश की जनता ने बड़ी उम्मीद के साथ बीजेपी को वोट दिया था. उन्होंने कहा था कि हर साल 2 करोड़ युवाओं को नौकरी देंगे, लेकिन इस सरकार ने पिछले 40 साल का रिकार्ड तोड़ दिया. अर्थव्यवस्था के मामले में भारत दुनियां के 5 बड़े देखों में शामिल था. आज भारत बेस्ट इकॉनमी वाले देशों की लिस्ट से बाहर हो गई. उन्होंने महाराष्ट्र के सियासी ड्रामेबाजी पर टिपण्णी करते हुए कहा कि महाराष्ट्र के अंदर  डेमोक्रेसी का मर्डर किया गया. बिना किसी को बताये ही राजभवन में सीएम और डिप्टी सीएम पद की शपथ दिलाई गई.