CM नीतीश से मिलने आए बचपन के साथी को सुरक्षा कर्मियों ने रोका, जनता दरबार के बाहर काफी देर तक खड़े रहे सुरेंद्र चौधरी

CM नीतीश से मिलने आए बचपन के साथी को सुरक्षा कर्मियों ने रोका, जनता दरबार के बाहर काफी देर तक खड़े रहे सुरेंद्र चौधरी

PATNA: आज जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस दौरान कई फरियादी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे थे। अपनी शिकायत लेकर लोग जनता दरबार में आए हुए थे। इस दौरान उनकी फरियाद सुनी गयी और जनता दरबार में मौजूद अधिकारियों को लोगों की समस्या का समाधान करने का निर्देश मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिया। जब सीएम नीतीश जनता दरबार में लोगों की परेशानियों को जान रहे थे तभी बख्तियारपुर से उनके साथी सुरेंद्र चौधरी भी उनसे मिलने पहुंच गये। लेकिन जनता दरबार के बाहर सुरक्षाकर्मियों उन्हें रोक दिया। 


सुरक्षाकर्मियों ने सीएम के दोस्त को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी। इसे लेकर सुरेंद्र चौधरी में नाराजगी देखी गयी। असल में सुरेंद्र चौधरी कोई फरियाद लेकर अपने दोस्त के पास नहीं आए थे वे अपनी पुरानी यादों को ताजा करने जनता दरबार में अपने साथी से मिलने आए थे। जब वे जनता दरबार में लोगों की समस्या सुन रहे साथी से मिलने की बात कही तब  सुरक्षाकर्मी भी उनकी बातों को सुनकर हैरान हो गये। फिर कहा कि अभी मुख्यमंत्री व्यस्त हैं उनसे मिलने भी अभी संभव नहीं है। 


सिक्योरिटी की बातों को सुनकर सुरेंद्र चौधरी का चेहरा मुरझा गया। अब उन्हें यह लगने लगा कि दोस्त से अब मुलाकात नहीं होगी। जनता दरबार के बाहर वे सिक्योरिटी गार्ड को यह बता रहे थे कि मैट्रिक तक की पढ़ाई उन्होंने बख्तियारपुर के गणेश उच्च विद्यालय में नीतीश कुमार के साथ किया है। 


मैट्रिक एक साथ करने के बाद नीतीश कुमार पटना के साइंस कॉलेज में एडमिशन ले लिए और वे बाढ़ कॉलेज में पढ़ने लगे। जिसके बाद उनकी नौकरी झारखंड में स्वास्थ्य विभाग में लग गयी। झारखंड में नौकरी करने के कारण उनकी मुलाकात अपने दोस्त नीतीश कुमार से नहीं हो सकी। 


इसलिए उनसे मिलने के लिए बख्तियारपुर से पटना आए है। हम कोई समस्या लेकर दोस्त से मिलने नहीं आए है। नीतीश कुमार अच्छे व्यक्ति है और वे पढ़ने लिखने में बहुत तेज थे। वे अपने दोस्त से मिलकर पुरानी यादों को ताजा करना चाहते थे लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने बचपन के साथी से मिलने नहीं दिया।