सीएम नीतीश ने कहा- पुलिस विधेयक पर लोगों को किया जा रहा गुमराह, अपराधी गोली चलाएंगे तो काउंटर किया ही जायेगा

सीएम नीतीश ने कहा- पुलिस विधेयक पर लोगों को किया जा रहा गुमराह, अपराधी गोली चलाएंगे तो काउंटर किया ही जायेगा

PATNA : बिहार विधानसभा में मंगलवार को विपक्षी दल के सदस्यों ने जोरदार हंगामा किया. विपक्षी दल के नेताओं ने पुलिस विधेयक का जोरदार विरोध किया. लेकिन भारी हंगामे के बीच पुलिस विधेयक पारित कर दिया गया. इस विधेयक पर बोलते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि पुलिस विधेयक पर लोगों को जानबूझकर गुमराह किया जा रहा है. कुछ लोग सदन की कार्यवाही को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं. बिहार में अब तक बिहार मिलिट्री पुलिस नामकरण था. इसका नामकरण विशेष सशस्त्र पुलिस किया गया है. सीएम ने बोधगया की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि हमने देखा है कि किस तरीके की घटना महाबोधि मंदिर के पास घटी थी. 


बिहार के दरभंगा में अब एयरपोर्ट बनाया गया है, जिसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी बीएमपी को दी गई है. सीएम ने कहा कि अगर कोई किसी घटना को अंजाम देगा तो क्या उसे गिरफ्तार नहीं किया जायेगा. क्या कोर्ट से परमिशन लेने जायेंगे. क्या उसे छोड़ देंगे. अगर कोई हमला करेगा, कोई फायरिंग करेगा. तो क्या उसका काउंटर नहीं किया जायेगा. क्या उसे गिरफ्तार नहीं किया जायेगा. 


सीएम ने कहा कि डीजीपी और होम डिपार्टमेंट के अपर मुख्य सचिव से हमने पूछा है कि इस प्रकार का दुष्प्रचार कौन कर रहा है. कहीं आप ही के बीच में रहने वाले किसी व्यक्ति को कुछ अच्छा नहीं लग रहा है तो वही दुष्प्रचार करा रहा है. कहीं लोगों को गुमराह वो तो नहीं कर रहा है.