CM नीतीश कुमार की वीडियो कॉफ्रेंसिंग, कोरोना पर सभी DM-SP को दिए निर्देश

CM नीतीश कुमार की वीडियो कॉफ्रेंसिंग, कोरोना पर सभी DM-SP को दिए निर्देश

PATNA : अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है। सीएम नीतीश कुमार वीडियो कॉफ्रेंसिंग कर रहे हैं। सीएम कोरोना पर सभी डीएम-एसपी के साथ वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए जुड़े हैं। मुख्य सचिव दीपक कुमार और प्रधान सचिव मौके पर मौजूद हैं।

सीएम नीतीश कुमार कल होने वाली जनता कर्फ्यू के विषय में डीएम-एसपी को निर्देश जारी कर रहे हैं। उन्होनें कोरोना से निपटने के लिए जारी किए गये निर्देशों के अनुपालन की भी जानकारी ली है। सीएम नीतीश कुमार ने अधिकारियों को इस मामले में विशेष सतर्कता बतरने का निर्देश दिया है।



इससे पहले सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने राज्यवासियों से अपील करते हुये कहा है कि कोरोना वायरस से पूरी मानव जाति संकट में है। हम सब इस महामारी का डटकर मुकाबला कर रहे हैं। आवश्यक सावधानियां भी बरती जा रही हैं किन्तु इस बीमारी की गंभीरता को देखते हुये प्रत्येक नागरिक का सचेत रहना नितान्त आवश्यक है। इसका सबसे अच्छा उपाय सोशल डिस्टेंसिंग है। पीएम मोदी ने जनता कर्फ्यू का आह्वान किया है। हम बिहारवासियों से अपील करते हैं कि वे 22 मार्च 2020 (रविवार) को सुबह 7 बजे से रात्रि 9 बजे तक अपने घरों में रहकर जनता कर्फ्यू का पालन करें। हम यह भी अपील करते हैं कि जब 9 बजे रात्रि का समय समाप्त हो जाय तब भी यथासंभव घर में ही रहें। हर व्यक्ति की सतर्कता ही कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव का उपाय है। इसका अनुभव हमें आने वाली चुनौतियों के लिए भी तैयार करेगा।