सीएम नीतीश के साथ डिप्टी सीएम हरियाणा के लिए रवाना, तेजस्वी ने बताया क्या है प्रोग्राम

सीएम नीतीश के साथ डिप्टी सीएम हरियाणा के लिए रवाना, तेजस्वी ने बताया क्या है प्रोग्राम


+बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव दिल्ली के लिए रवाना हो रहे हैं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की। तेजस्वी यादव ने कहा कि आज हरियाणा के फतेहाबाद में दिवंगत चौधरी देवीलाल की जयंती है, जिसपर इंडियन नेशनल लोकदल की रैली में हिस्सा लेने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मैं दिल्ली  जा जा रहा हूं। वहीं, उन्होंने लालू-नीतीश और सोनिया गांधी की मुलाक़ात की भी जानकारी दी है। 




तेजस्वी यादव ने कहा कि हरियाणा के फतेहाबाद में दिवंगत चौधरी देवीलाल की जयंती में मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ शामिल होने जा रहा हूं। इसके बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार पटना से हरियाणा के लिए विशेष विमान से रवाना हो रहे हैं। 




आपको बता दें, लालू यादव कल यानी शनिवार की दोपहर ही पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी हरियाणा के लिए रवाना हो रहे हैं। सोनिया गांधी से मिलने के पहले सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव हरियाणा के फतेहाबाद में इंडियन नेशनल लोकदल द्वारा आयोजित रैली में हिस्सा लेंगे।