सीएम की सुरक्षा में चूक पर चिराग ने जताई चिंता, कहा.. इसकी जांच होनी चाहिए

सीएम की सुरक्षा में चूक पर चिराग ने जताई चिंता, कहा.. इसकी जांच होनी चाहिए

PATNA : बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक का दूसरा बड़ा मामला सामने आया है. एक महीने से भी कम वक्‍त में सीएम की सुरक्षा में चूक सामने आने पर चिंताएं बढ़ गई हैं. राजनीतिक हलके में भी इस मसले को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. सीएम की सुरक्षा को लेकर सत्ता पक्ष से लेकर विपक्ष तक चिंता जता रही है. 


LJP (R) सुप्रीमो चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक पर चिंता जताई है. उन्होंने कहा है कि जिस तरह नीतीश कुमार की सुरक्षा में दूसरी वार चूक का मामला सामने आया है यह चिंताजनक है. इसकी जांच होनी चाहिए. चिराग ने ट्वीट कर कहा कि, नालंदा में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की सभा में हुई बम विस्फोट की घटना अत्यंत चिंता का विषय है.


यह दूसरी बार है जब नीतीश कुमार जी की सुरक्षा में चूक हुई है में उम्मीद करता हूं कि मुख्यमंत्री जी स्वस्थ और सुरक्षित होंगे. प्रदेश की मुखिया की सुरक्षा में बार-बार चूक होना गंभीर विषय है, मुख्यमंत्री जी को शीघ्र मामले की जांच करवा कर लगातार हो रहे हमलों के पीछे की वजह का पता लगाना चाहिए.


इसके अलावा भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि मुख्‍यमंत्री के कार्यक्रम स्‍थल के पास धमाका होना चिंता की बात है. इससे सुरक्षा तैयारियों पर सवाल खड़े हो रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि इन साजिशों के चेहरे के बारे में पता लगाया जाना चाहिए. वहीं पाटलिपुत्र के भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव ने घटना की निंदा करते हुए मुख्‍यमंत्री के सुरक्षा इंतजाम और कड़े करने की मांग की है. साथ ही, उन्‍होंने दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 


आपको बता दें कि नालंदा जिले के सिलाव में मुख्‍यमंत्री की एक सभा के दौरान एक विक्ष‍िप्‍त युवक ने उनकी ओर पटाखा फेंक दिया. यह पटाखा सीएम से थोड़ी दूरी पर गिरकर फट गया. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. युवक ने पूछताछ में बताया कि वह राष्ट्रीय मुद्दे पर सीएम का ध्यानाकर्षण कराना चाह रहा था. जन संवाद कार्यक्रम के दौरान लोगों का आवेदन ले रहे नीतीश कुमार ने जब उसकी बातें नहीं सुनी तो उन्होंने धमाका कर दिया.