सीएम हेमंत सोरेन से मिले जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह, जानिए.. मुलाकात में क्या हुई बात?

सीएम हेमंत सोरेन से मिले जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह, जानिए.. मुलाकात में क्या हुई बात?

RANCHI: साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है। एक तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीजेपी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने में लगे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी पार्टी के लोग भी इस मुहिम में नीतीश के साथ खड़े हैं। रांची पहुंचे जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने आज मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की है।


दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक दल अपना सियासी समीकरण साधने में जुट गए है। बिहार के साथ साथ झारखंड में भी जेडीयू ने महागठबंधन को अपना समर्थन दिया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देश के तमाम विपक्षी दलों को बीजेपी के खिलाफ एकजुट करने की महिम में जुटे हुए हैं और लगातार विपक्ष के नेताओ से मुलाकात कर रहे हैं। 


मंगलवार को जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच ताजा राजनीतिक हालात पर चर्चा हुई। इसके साथ ही साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में झारखंड की राजनीति में जेडीयू की क्या भूमिका होगी, इसको लेकर भी दोनों नेताओं के बीच चर्चा होने के कयास लगाए जा रहे हैं।