CISF जवान पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप, सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी

CISF जवान पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप, सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी

BEGUSARAI: बेगूसराय में एक लड़की ने CISF जवान पर गंभीर आरोप लगाया है। चांदपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाली लड़की ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया है। नयागांव थाना क्षेत्र के दरियापुर का रहने वाले महेश्वर यादव का पुत्र सीआईएसएफ का जवान है। जो वर्तमान में दिल्ली में तैनात है।


पीड़िता ने CISF जवान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है जिसके मुताबिक पीड़ित लड़की ने बताया की शादी का प्रलोभन देकर मेरे साथ सीआईएसफ का जवान अखिलेश कुमार हमेशा यौन शोषण करता था। जब मैं इनकार करती थी तो मुझे ब्लैकमेल करता था। कहता था कि तुम्हारा अश्लील फोटो मेरे पास है और मैं उसे सोशल मीडिया पर डाल दूंगा तुम्हारे भाई की भी हत्या कर दूंगा। मैं डर से उसका सब बात मानती रही, हर बार अलग-अलग जगह पर ले जाकर मेरा यौन शोषण करता था और मेरा अश्लील फोटो खींचता था और उसे मेरे मोबाइल पर भी भेज देता था। जब मना करती तो मेरे साथ बुरी तरह से मारपीट भी करता था।


पीड़िता ने बताई की 29 अगस्त को मुझे फोन कर CISF के जवान ने होटल में बुलाया था तो मैं साफ मना कर दी, और मैंने कहा नहीं मानूंगी तुम्हारे बात और ना ही तुम्हारे साथ शारीरिक संबंध बनाऊंगी। इस बात से खफा CISF जवान अखिलेश कुमार मुझे गंदा-गंदा गाली देने लगा कि कहा कि अब तुम्हारा क्या हाल करते हैं तुम देखना। तुम्हें समाज में जिंदा रहने लायक नहीं छोड़ूगा। उसके बाद सीआईएसएफ के जवान ने 3 सितंबर को मेरा अश्लील फोटो में गंदा गाना लगा दिया। 


पीड़िता ने FIR में इस बात का भी जिक्र किया है कि अब मैं समाज में रहने लायक नहीं हूं। मैसेज में 50 हजार रुपए और कॉल कर 3 लाख रुपए मांग कर रहा है और बोला नहीं दोगी तो कोठे पर बेच दूंगा। बता दें कि इस घटना से आहत पीड़िता ने महिला थाना में FIR दर्ज कर न्याय की मांग की है। इस संबंध में महिला थाना अध्यक्ष शिल्पी कुमारी ने बताया कि FIR दर्ज किया गया है, पीड़िता के बयान के आधार पर आगे का अनुसंधान जारी है।