चूहे के बाद अब कुत्ते की हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मर्डर का केस

चूहे के बाद अब कुत्ते की हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मर्डर का केस

DESK: चूहे के मर्डर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक कुत्ते की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यूपी के बदायूं में हुई चूहे की हत्या के बाद पीलीभीत जिले में एक कुत्ते की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक पड़ोसी ने अपने पड़ोसी के कुत्ते की जान ले ली। पुलिस ने कुत्ते के शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।


दरअसल, पीलीभीत के पूरनपुर कस्बे के पास रहने वाली नीरज जैन ने अपने पड़ोसी अनुराग तोमर पर उनके कुत्ते की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस को दी गई जानकारी में कुत्ते की मालकिन नीरज जैन ने कहा कि कि आरोपी उनके कुत्ते को पसंद नहीं करता था और उससे खुन्नस रखता था। 12 साल के भीतर कुत्ते ने किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचाया था।


नीरज जैन के मुताबिक कॉलोनी के लोग आरोपी के कुत्तों से ज्यादा उनके कुत्ते को पसंद करते थे। जिससे नाराज अनुराग तोमर ने कुत्ते को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। महिला द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कुत्ते के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। केस दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार हो गया है।