छोटे भाई की पत्नी को जबरन जहर खिलाकर मार डाला, पैसे का विवाद बना घटना का कारण, आरोपी फरार

छोटे भाई की पत्नी को जबरन जहर खिलाकर मार डाला, पैसे का विवाद बना घटना का कारण, आरोपी फरार

GOPALGANJ: गोपालगंज में पैसे के विवाद को लेकर बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई की पत्नी की जहर देकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को नदी में फेंकने के फिराक में था तभी ग्रामीणों ने आरोपी के कब्जे से लाश को छुड़ाया लेकिन इस दौरान आरोपी भैसूर भागने में सफल हो गया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की। वही पुलिस घटना के हरेक बिन्दुओं की गहनता से जांच कर रही है।

 


गोपालगंज के विशंभरपुर स्थित खेम मटिहानिया गांव में एक भैसूर ने 25 वर्षीय शबनम खातून को इसलिए मार डाला क्यों की वह बकाये पैसे की मांग कर रही थी। मृतका शबनम खातून टुन्ना अंसारी की पत्नी बतायी जा रही है। शबनम का मायका माझागढ़ के शेख परसा गांव में है। 



मृतका के पति टुन्ना अंसारी ने बताया कि वह शुक्रवार की सुबह किसी काम के सिलसिले में उत्तर प्रदेश गया हुआ था। तभी इसी दौरान उसके छोटे भाई पप्पू अंसारी ने उसे मोबाइल पर यह सूचना दी कि उसकी पत्नी शबनम को जहर देकर मार दिया गया है। मृतका के पति ने बताया कि उसकी पत्नी शबनम को जमीन पर पटककर जबरन जहर पिलाया गया। जिससे उसकी पत्नी की मौत हो गयी। इस घटना के मृतका के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 



शबनम को जहर पीला कर मारने के बाद आरोपी बड़े भाई और उसकी पत्नी ने शव को नदी में फेंकने की तैयारी कर रखी थी लेकिन ग्रामीणों की नजर उस पर पड़ गयी तब उसने लाश को नदी में फेंकने से रोका तब आरोपी लाश को छोड़कर मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना मृतका के मायके वालो को दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे मायकेवालों ने पुलिस से मदद की गुहार लगायी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। वही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है। 



मृतका के पति टुन्ना अंसारी ने बताया कि उसकी पत्नी की हत्या उसके बड़े भाई मुन्ना अंसारी, उसकी पत्नी शाहजहां खातून और उसके पिता ने मिलकर कर दी है। हत्या का कारण पैसे का लेनदेन बताया जा रहा है। मृतका के पति ने बताया कि 2 लाख रुपये उसने अपने बड़े भाई मुन्ना अंसारी को कर्ज के रूप में दिया था। जिसकी मांग उनकी पत्नी शबनम किया करती थी। 



शबनम के द्वारा पैसे की मांग करना बड़े भाई को नागवार गुजरा तो पत्नी और उसके पिता के साथ मिलकर सभी ने हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया। घटना के बाद से आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए विशम्भरपुर थाना पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है लेकिन अब भी आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। विशम्भरपुर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार यादव ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे। वही इस पूरी घटना की गहनता से पुलिस जांच कर रही है।