चिराग पासवान ने रद्द की अपनी यात्रा, कोरोना का साइड इफेक्ट

चिराग पासवान ने रद्द की अपनी यात्रा, कोरोना का साइड इफेक्ट

PATNA : कोरोना के साइड इफेक्ट से जुड़ी इस वक्त की ताजा खबर सामने आ रही है एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपनी यात्रा रद्द कर दी है. बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट यात्रा पर निकले चिराग ने अगली सूचना तक अपनी यात्रा को स्थगित कर दिया है.


बिहार में कोरोना के बढ़ते असर को देखते हुए सरकार ने कई बड़े निर्णय लिए हैं. स्कूलों, कॉलेजों और सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है. साथ ही सरकार की ओर से लोगों को अलर्ट रहने का भी आह्वान किया गया है. वहीं दूसरी ओर कोरोना का असर आरजेडी के प्रशिक्षण शिविर पर भी पड़ा है. आरजेडी ने राजगीर में होने वाले प्रशिक्षण शिविर को रद्द कर दिया है. राजगीर में आरजेडी का प्रशिक्षण शिविर शनिवार से शुरू हो रहा था. इससे पहले पार्टी ने यह तय किया था कि सर्दी और जुकाम से परेशान नेताओं को अलग से बैठने का इंतजाम करते हुए प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जायेगा, लेकिन राजगीर रवाना होने से पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अन्य नेताओं के साथ चर्चा कर प्रशिक्षण शिविर को फिलहाल रद्द कर दिया है.


बिहार में कोरोना से निपटने को लेकर सरकार ने कवायद तेज कर दी है.कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज उच्च स्तरीय बैठक की, जिसमें बेहद अहम फैसले लिये गये हैं. सरकार ने राज्य के सभी स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थानों को बंद रखने के साथ साथ सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों पर 31 मार्च तक रोक लगा दिया गया है.इस बीच स्वास्थ्य विभाग ने लेटर जारी कर सूबे के तमाम सरकारी हॉस्पिटलों में डॉक्टरों समेत तमाम स्वास्थ्यकर्मियों की छुट्टियां 31 मार्च तक रद्द कर दी गयी हैं.