चिराग की पार्टी ने प्रदेश प्रवक्ताओं की नई टीम का किया एलान, पासवान जाति से आने वाले तीन चेहरों पर भरोसा

चिराग की पार्टी ने प्रदेश प्रवक्ताओं की नई टीम का किया एलान, पासवान जाति से आने वाले तीन चेहरों पर भरोसा

PATNA : मीडिया में अपनी पार्टी की पतली हालत देखकर पिछले दिनों चिराग पासवान ने प्रवक्ताओं की टीम भंग कर दी थी। चिराग पासवान मीडिया कवरेज को लेकर नाराज थे लिहाजा उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी को निर्देश दिया कि प्रवक्ताओं की टीम भंग कर दी जाए लेकिन अब एक बार फिर से प्रवक्ताओं की नई टीम बना दी गई है। प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने नई टीम का ऐलान किया है। इस नई टीम में कुल 8 प्रवक्ता बनाए गए हैं। इसके अलावा ऐसे प्रभारी नियुक्त किए गए हैं जो प्रिंट मीडिया का कामकाज देखेंगे। राजू तिवारी ने जो सूची जारी की है उसमें राजेश भट्ट को मुख्य प्रवक्ता बनाया गया है।


इसके अलावा प्रोफेसर विनीत सिंह, जितेंद्र यादव, देवजानी मित्रा और नवल शर्मा को प्रदेश प्रवक्ता बनाया गया है। प्रदेश प्रवक्ताओं की टीम में तीन चेहरे ऐसे हैं जो पासवान जाति से आते हैं। इनमें अनुपम पासवान, दिनेश पासवान और कैप्टन नंद कुमार पासवान का नाम शामिल है। प्रिंट मीडिया के प्रभारी के तौर पर निशांत मिश्रा और कुंदन पासवान को जिम्मेदारी दी गई है।


पिछले दिनों मीडिया कवरेज को लेकर नाराज चिराग पासवान की बहस पार्टी के प्रवक्ता चंदन सिंह से हो गई थी। इसके बाद चंदन सिंह को पार्टी से निष्कासित भी कर दिया गया और प्रवक्ताओं की टीम भंग कर दी गई लेकिन अब इस टीम में कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। सबसे ज्यादा चेहरे पासवान जाति से आने वाले नेताओं की है।