छोटी बहू के हाथ आज मछली खायेंगे सुप्रीमो लालू, आज से शुरू हुआ सदस्यता अभियान

छोटी बहू के हाथ आज मछली खायेंगे सुप्रीमो लालू, आज से शुरू हुआ सदस्यता अभियान

PATNA : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी दिल्ली में हुई थी. लेकिन पटना वापस लौटने के बाद अभी तक किसी भोज का आयोजन नहीं हुआ है. लेकिन अब खबर है कि लालू यादव की छोटी बहु आज मछली भात पकाने वाली हैं. इस समय लालू प्रसाद यादव का पूरा परिवार पटना में मौजूद है. और आज पार्टी का सदस्यता अभियान भी चल रहा है. इस शुभ मौके पर आज लालू अपनी छोटी बहु के हाथ से पका मछली भात खायेंगे.


बता दें बिमार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज अपने छोटी बहु नई नवेली के हाथों से मछली खायेंगे. इसके लिए ताजी मछली लाया गया है. लालू को मछली काफी पसंद है. लालू के पसंद की मछलियों में रेहू मछली को लाया गया है. बता दें छोटी बहु राजश्री अपने हाथों इसे बना कर अपने ससुर को परोसेगी. ऐसे में आज राजद और लालू अपरिवर के लिए बड़ा ही खास दिन मन जा रहा है. और ऐसे खास दिन में वो मछली अपने छोटी बहु के हाथों से बनी मछली खायेंगे.  


अब देखना होगा की अपनी छोटी बहु के हाथों से मछली खाने के बाद उन्हें क्या उपहार देंगे. जानकरी के अनुसार छोटी बहु अपनी सास राबड़ी देवी और मिसा भर्ती से टिप्स ले रही है कि मछली कैसे बनाई जाए कि इनके ससुर को जायदा पसंद आए. और पूरी तरह छोटी बहु की मदद की जा रही है.