चेक बाउंस मामला: फिर कोर्ट में पेश नहीं हुईं एक्ट्रेस अमीषा पटेल, अदालत में दर्ज कराना था बयान

चेक बाउंस मामला: फिर कोर्ट में पेश नहीं हुईं एक्ट्रेस अमीषा पटेल, अदालत में दर्ज कराना था बयान

RANCHI: चेक बाउंस मामले में आज एक बार फिर एक्ट्रेस अमीषा पटेल कोर्ट में पेश नहीं हुईं। सोमवार को कोर्ट में उनका बयान दर्ज होना था। न्यायमूर्ति डीएन शुक्ला की अदालत में हुई सुनवाई के दौरान अमीषा पटेल के वकील ने फिर से शिकायतकर्ता की गवाही कराने के लिए कोर्ट से समय मांगा है।


दरअसल, एक्ट्रेस अमिषा पटेल पर पर आरोप है कि उन्‍होंने फिल्म बनाने के नाम पर उसके मेकर अजय सिंह से ढाई करोड़ रुपये लिए थे। दोनों के बीच हुई डील के मुताबिक, फिल्म देसी मैजिक जून, 2018 में रिलीज होनी थी लेकिन जब फिल्म रिलीज नहीं हुई तो फिल्म मेकर अजय सिंह ने अमीषा पटेल से अपने पैसे वापस मांगे।


अमीषा ने काफी टालमटोल करने के बाद अजय सिंह को अक्टूबर, 2018 में दो चेक दिए, जो बाउंस कर गए। इसके बाद फिल्म मेकर अजय सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ केस दर्ज कराया। अजय कुमार सिंह ने 17 नवंबर, 2018 को अभिनेत्री के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में शिकायत वाद दाखिल किया था।


न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत में मामले की सुनवाई चल रही है। पिछली सुनवाई में अमीषा पटेल के वकील ने प्रार्थी के गवाह का जिरह करने के लिए समय मांगा था। इस पर प्रार्थी के अधिवक्ता ने समय मांगे जाने का विरोध किया था। जिसके बाद कोर्ट ने अभिनेत्री को मोहलत देते हुए सुनवाई की अगली तिथि 16 अक्टूबर निर्धारित कर दी थी
 


कोर्ट में सुनवाई के दौरान अमीषा पटेल के वकील की तरफ से सीआरपीसी की धारा 311 के तहत  पिटीशन दाखिल करते हुए मामले के शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह की फिर से गवाही लेने और क्रॉस एग्‍जामिनेशन की मांग की गई है, अजय सिंह के वकील ने कोर्ट में इसका विरोध किया।अब क्रॉस एग्‍जामिशन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही अमीषा पटेल का बयान दर्ज हो सकेगा।