चंकी पांडेय की बेटी अनन्या से NCB ने की पूछताछ, सवा 2 घंटे पूछताछ के बाद कल फिर बुलाया

चंकी पांडेय की बेटी अनन्या से NCB ने की पूछताछ, सवा 2 घंटे पूछताछ के बाद कल फिर बुलाया

DESK:फिल्म अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय से आज एनसीबी ने पूछताछ की। करीब सवा दो घंटे तक एनसीबी ने उससे पूछताछ की। जिसके बाद फिर कल सुबह 11 बजे अनन्या को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इससे पहले एनसीबी ने अनन्या के घर पर रेड की। इसी दौरान आर्यन के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स लेने के लिए एनसीबी के अधिकारी शाहरुख खान के घर भी पहुंचे थे।   


रेड के वक्त अनन्या घर पर नहीं थी जिसके बाद उसे गुरुवार की दोपहर दो बजे एनसीबी दफ्तर में बुलाया गया था। लेकिन वह दो घंटे विलंब से एनसीबी कार्यालय पहुंची। इस दौरान सबसे पहले मोबाइल को एनसीबी ने जब्त कर लिया उसके बाद अनन्या से पूछताछ की गयी। सबा दो घंटे की पूछताछ के बाद अनन्या को छोड़ा गया। अब कल शुक्रवार की सुबह 11 बजे अनन्या से फिर पूछताछ की जाएगी।  


बता दें की फिल्म अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी अनन्या शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की करीबी दोस्त हैं। एनसीबी को अनन्या और आर्यन खान के बीच हुए कुछ चैट मिले हैं। इसी को लेकर एनसीबी अनन्या से पूछताछ करना चाहती है। एनसीबी के हाथ जो चैट लगे हैं। उनमें आर्यन कथित तौर पर ड्रग्स को लेकर बात कर रहे हैं।


 इसी बीच शाहरुख के घर पहुंचने के बाद उठ रहे सवालों पर एनसीबी ने कहा कि शाहरूख के घर पर कोई सर्च ऑपरेशन या छापेमारी नहीं की गई।आर्यन से संबंधित कुछ पेपर वर्क पूरे करने के लिए शाहरुख खान के घर पहुंचे थे। गौरतलब है कि 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर छापेमारी के बाद NCB ने पहले आर्यन और उनके दोस्तों को हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया था। अब तक इस मामले में 20 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। आर्यन फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं।