चाय की दुकान में परोसी जा रही थी शराब, छापेमारी की भनक लगते ही दुकानदार हुआ फरार, 40 लीटर विदेशी शराब बरामद

चाय की दुकान में परोसी जा रही थी शराब, छापेमारी की भनक लगते ही दुकानदार हुआ फरार, 40 लीटर विदेशी शराब बरामद

MUZAFFARPUR: बिहार में करीब पांच साल से पूर्ण शराबबंदी है बावजूद इसके आज भी धंधेबाज शराब बेच रहे हैं। शराब बेचने के लिए ये धंधेबाज तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है जहां चाय की दुकान में शराब परोसी जा रही थी। जिसकी भनक पुलिस को लग गई फिर क्या था पुलिस ने धावा बोला लेकिन उससे पहले पुलिस की छापेमारी की भनक चाय दुकानदार को लग गई और वह पुलिस के आने से पहले ही चाय दुकान को छोड़कर फरार हो गया। 


मौके पर पहुंची पुलिस ने चाय दुकान से चालीस लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है। अंडिगोला स्थित चाय दुकान आनंदजी उर्फ लड्डू का बताया जा रहा है। लड्डू जवाहरलाल रोड स्थित किराए के मकान में रहता है। छापेमारी की भनक मिलते ही वह मौके से फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 



गौरतलब है कि पिछले दिनों बिहार के नवादा, सासाराम और बेगूसराय में जहरीली शराब के पीने से कई लोगों की मौत हो गई इसके बावजूद शराब के धंधेबाज अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे है। मुजफ्फरपुर में तो चाय दुकान की आड़ में धंधेबाज शराब बेच रहे थे। चाय की दुकान से चालीस लीटर विदेशी शराब के मिलने से लोग भी हैरान हैं वही पुलिस चाय दुकानदार की गिरफ्तारी में जुटी हुई है।