चार विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर BJP ने तैयार किया मेगा प्लान, दिलीप बोले - जल्द होगा नाम का एलान

चार विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर BJP ने तैयार किया मेगा प्लान,  दिलीप  बोले - जल्द होगा नाम का एलान

PATNA : बिहार विधानसभा की चार सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर माइक्रो मैनेजमेंट के लिए बीजेपी का मेगा प्लान तैयार हो चुका है। उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय में अहम बैठक हुई। इस दौरान 4 सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर चारों विधानसभा क्षेत्र के अधिकारियों को बुलाया गया। इस बैठक को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि चार विधानसभा का उपचुनाव होना है और उन चार विधानसभा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ एक समीक्षा बैठक हुई है कि आगे के रणनीति पर कैसे काम होना है। 


दिलीप जायसवाल ने कहा की किस सीट पर कौन लड़ेगा यह तय हो गया है, जल्द ही इसका एलान कर दिया जाएगा। इसके अलावा नीतीश कुमार के एनडीए से अलग होने का प्रस्ताव तेजस्वी के तरफ से दिए जाने को लेकर दिलीप जायसवाल ने कहा कि प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और उनके परिवार को आरक्षण पर बोलने का कोई हक नहीं है क्योंकि जब तक वह लोग सत्ता में रहे उनको आरक्षण का याद नहीं आया। 


दिलीप ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही आरक्षण का मुद्दा आया. आरक्षण विधानसभा, विधान परिषद में पास हुआ और उसको कैसे अमली जामा पहनाना है उसकी चिंता भी नीतीश कुमार का नेतृत्व कर रहा है। मैं बार-बार बोल रहा हूं सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा है कि अभी इस पर हम सितंबर में सुनवाई करके फैसला लेंगे। 


तेजस्वी यादव विपक्ष में है उनके पास कोई काम नहीं है तो कोई रोजगार तो ढूंढेंग। जब तक लालू यादव सत्ता में रहे, तब तक उन्हें आरक्षण की याद नहीं आई। इन लोगों को पिछड़ों से प्यार नहीं है। दिलीप जायसवाल ने सुप्रीम कोर्ट के क्रीमीलेयर के फैसले पर कहा कि वे इसका अध्ययन करेंगे और तब ही कुछ कहेंगे। 


उधर, राहुल गांधी को ईडी का डर सताने पर दिलीप जायसवाल ने कहा कि इस देश में जो भी गलत करेगा नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल में उन्हें नहीं बख्शा जाएगा। पीएम की यह प्रतिबद्धता है कोई भी भ्रष्टाचारी देश में नहीं बचेगा। इस देश में जो भी गलत करेगा, उसे सजा मिलेगी। राहुल गांधी अपना मूल्यांकन करें और अगर उन्होंने कोई गलती की है, तो एजेंसियां नियमानुकूल कार्रवाई करेंगी।