कैश मैनेजमेंट कर्मचारी से 18 हजार की लूट, हथियार के बल पर चोरी

कैश मैनेजमेंट कर्मचारी से 18 हजार की लूट, हथियार के बल पर चोरी

MADHUBANI: बिहार में आए दिन लूट और चोरी के कई मामले सामने आते हैं। ताज़ा मामला मधुबनी का है, जहां मंगलवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े रेडियट कैश मैनेजमेंट के एक एजेंट से एक लाख 18 हजार 840 रुपए लूट लिए। बताया जा रहा है कि ये लूटेरे 3 की संख्या में आए थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच। गई फिलहाल मामले की जांच जारी है। 



मामला आरएस ओपी थाना क्षेत्र के जेल के पीछे का है। इस घटना को लेकर जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक़ रेडिएंट कैश मैनेजमेंट के कर्मचारी सुशील कुमार ठाकुर दो जगह से कलेक्शन लेकर आ रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए तीन बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इस दौरान किसी को गोली तो नहीं लगी लेकिन बदमाशों ने रुपए से भरे बैग पर हाथ साफ़ कर दिया। 



घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित सुशील कुमार ठाकुर ने बताया कि अमेजॉन के ऑफिस से 49397 रुपए और लंगड़ा चौक से बाकी रुपए लेकर जा रहे थे। बैग में कुल एक लाख 18 हजार 840 रुपए थे, बदमाशों ने इन रूपये पर हाथ साफ़ कर दिया और उसके बाद वहां से फरार हो गए। आरएस ओपी के थाना अध्यक्ष पुरुषोत्तम कुमार ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू।  उन्होंने बताया कि अपराधियों को हर हाल में गिरफ्तार कर लिया जाएगा।