CAA को लेकर अमित शाह के बयान पर बोले नीतीश.. अभी तो कोरोना वापस आ रहा है

CAA को लेकर अमित शाह के बयान पर बोले नीतीश.. अभी तो कोरोना वापस आ रहा है

PATNA : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इस बयान के बाद कि देश में सीएए को जल्द ही लागू किया जाएगा, राजनीतिक हलचल बढ़ गई है। केंद्रीय मंत्री ने एलान किया है कि देश में कोरोना महामारी थमने के बाद अब सीएए को लागू किया जाएगा सीएए को लागू किए जाने के मसले पर अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। नीतीश से आज अमित शाह के बयान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने क्या कहा आइए जानते हैं। 


नीतीश कुमार ने कहा कि अब देखिए ना जो भी केंद्र का निर्णय होगा.. और सबसे बड़ी बात है की अभी कोरोना का फिर दौर बढ़ रहा है। नीतीश ने कहा कि उन्हें ज्यादा चिंता कोरिया से लोगों की सुरक्षा करने की है, लेकिन अगर कोई पॉलिसी की बात होगी तो उसे वह देखेंगे। 


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस बयान से साफ है कि वह सीएए के मसले पर पहले केंद्र के निर्णय का इंतजार कर रहे हैं। अगर वाकई केंद्र सरकार देश में सीएए को लागू करने की तरफ आगे बढ़ती है, तभी नीतीश कुमार अपना स्टैंड साफ करेंगे। आपको बता दें कि सीएए एक ऐसा विवादित मसला रहा है, जिसपर नीतीश कुमार की राय बीजेपी से मेल नहीं खाती। इतना ही नहीं कॉमन सिविल कोड भी बीजेपी और जेडीयू के बीच मौजूदा कड़वाहट की वजह बताया जा रहा है। ऐसे में अमित शाह का यह बयान कि देश में सीएए को लागू किया जाएगा.. कोरोना खत्म होने के बाद इसे लागू करना जरूरी है। नीतीश कुमार इसकी काट केवल यह कह कर दे रहे हैं कि कोरोना का दौर फिर आने वाला है।