CAA-NRC के विरोध में सत्याग्रह में शामिल हुई CPM नेता सुभाषिनी अली सहगल, मोदी-योगी-शाह को बताया हिटलर

CAA-NRC के विरोध में सत्याग्रह में शामिल हुई CPM नेता सुभाषिनी अली सहगल, मोदी-योगी-शाह को बताया हिटलर

SAMASTIPUR : समस्तीपुर में सीएए,एनआरसी के विरोध में पिछले 10 जनवरी से जारी सत्याग्रह में देश के जाने माने नेता इन्हें समर्थन देने पहुंच रहे है।शुक्रवार को पूर्व सांसद और सीपीएम पोलित ब्यूरो सदस्य शुभाषिनी अली सहगल ने सत्याग्रह सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूरे देश मे इन अन्यायपूर्ण कानून का विरोध हो रहा है, लेकिन नरेंद्र मोदी,अमित शाह और योगी आदित्यनाथ हिटलर की तरह आंदोलन को कुचलने की कोशिश कर रहे हैं।जबकि उन्हें मालूम होना चाहिए कि इसी तरह श्रीलंका में भी लोगो की आवाज को दबाने की कोशिश की गई तो वहां गृह युद्ध छिड़ गया था।


सहगल ने यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को बेहूदा और पागल तक करार देते हुए कहा कि वे शाहीन बाग के धरना में शामिल महिलाओं के बारे में अनाप-शनाप टिप्पणी कर रहे हैं लेकिन उन्हें शायद महिला शक्ति का एहसास नही है।केंद्र सरकार को सलाह देते हुए शुभाषिनी अली सहगल ने कहा कि सरकार को तुरन्त इस काले कानून को वापस लेने की घोषणा करनी चाहिए।


सुभाषिनी अली सहगल ने सीएम नीतीश कुमार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि वे तो पूरी तरह कन्फ्यूज्ड नेता हैं। नीतीश अपने दो नेताओ प्रशान्त किशोर और पवन वर्मा को संभाल नही पा रहे है तो वे एनपीआर को कैसे रोक पाएंगे।सहगल ने सभा मे 'मोदी-शाह से देश को चाहिए आजादी' के नारे भी लगाए।