बक्सर में सेक्स रैकेट का खुलासा, 18 जोड़े लड़के और लड़कियां गिरफ्तार

बक्सर में सेक्स रैकेट का खुलासा, 18 जोड़े लड़के और लड़कियां गिरफ्तार

BUXAR: बक्सर में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। मुख्यालय डीएसपी के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस ने शराब की छापामारी करने पहुंची थी लेकिन होटलों में कई जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। इसके बाद तुरंत सदर एसडीओ को सूचना देकर बुलाया गया और 18 जोड़ी लड़के-लड़कियों को गिरफ्तार किया गया। इनकी गिरफ्तारी तीन अलग-अलग होटलों से हुई है। पुलिस ने होटल के संचालक को भी धर दबोचा है। 




सदर डीएसपी गोरख राम ने बताया कि शराब की सूचना मिलने के बाद छापेमारी शुरू की गई थी लेकिन होटलों में शराब के जगह आपत्तिजनक हालत में कई जोड़े पकड़े गए। इस रेड में नगर थाना, एससी-एसटी थाना और महिला थाना के पुलिस मौजूद थे। होटल में लड़के और लड़कियों को इस हाल में देख पुलिस भी चौंक गई। फिर क्या था ! सदर एसडीओ धीरेंद्र कुमार मिश्रा भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने तीन होटलों से 18 जोड़े लड़के-लड़की के साथ-साथ तीनों संचालकों को भी गिरफ्तार कर लिया है। 




मामले को लेकर सदर एसडीओ ने बताया कि जिन-जिन होटलों में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है उन सभी होटलों को सील कर दिया जाएगा। सभी लड़के और लड़की अलग-अलग जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।