50 हजार रुपये घूस लेते हुए सरकारी अफसर गिरफ्तार, विजिलेंस की टीम ने रंगेहाथ दाबोचा

50 हजार रुपये घूस लेते हुए सरकारी अफसर गिरफ्तार, विजिलेंस की टीम ने रंगेहाथ दाबोचा

BUXAR :  इस वक्त एक बड़ी खबर बक्सर जिले से सामने आ रही है. बक्सर जिले के डीडीसी कार्यालय में कार्यरत वरीय लेखा पदाधिकारी को विजिलेंस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद हड़कंप मच गया है. विजिलेंस की टीम उसे पटना लेकर आ रही है. बताया जा रहा है कि 50 हजार रुपये घूस लेते हुए उसे रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया है.


बताया जा रहा है कि भोजपुर जिले के रहने वाले मनोरंजन सिंह ने शिकायत की थी. वह घूस देने गए थे, जिसके बाद घूस ले रहे बक्सर डीडीसी कार्यालय में कार्यरत वर्षीय लेखा पदाधिकारी धर्मेंद्र कुमार को विजिलेंस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि मनरेगा में भुगतान के लिए 50 हजार रुपए की मांग की थी. जिसके बाद धर्मेंद्र कुमार पैसा ले रहे थे. इस मामले में पटना विजिलेंस की टीम ने डीएसपी सर्वेश कुमार सिंह के नेतृत्व में छापेमारी की थी.


इसमें कार्रवाई में इंस्पेक्टर संजय चतुर्वेदी ने महत्वपूर्ण भूमिका अदा की. इस टीम में सब इंस्पेक्टर शशिकांत के अलावे राजू तिवारी में शामिल थे. फिलहाल टीम कहां लेकर पहुंची है. इसके बारे में जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. लेकिन सूत्रों का कहना है कि पटना टीम लेकर पहुंची हुई है.