बंगाल हिंसा का आरोपी बिहार से गिरफ्तार, दंगे के दौरान की थी ताबड़तोड़ फायरिंग

बंगाल हिंसा का आरोपी बिहार से गिरफ्तार, दंगे के दौरान की थी ताबड़तोड़ फायरिंग

MUNGER: इस वक्त की बड़ी खबर मुंगेर से आ रही है, जहां पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा के मामले में हावड़ा पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। बंगाल से आई पुलिस की सात सदस्सीय टीम ने सोमवार की देर रात हिंसा फैलाने के एक आरोपी को धर दबोचा। आरोपी शख्स कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मकससपुर अपने एक दोस्त के घर में छिपा हुआ था।


जानकारी के मुताबिक, हावड़ा पुलिस की 7 सदस्यीय टीम सोमवार की रात मुंगेर के कासिम बाजार पहुंची। बंगाल पुलिस ने मुंगेर पुलिस की मदद से कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मकससपुर मोहल्ले में बंगाल हिंसा के नामजद आरोपी सुमित साह को गिरफ्तार कर लिया। हावड़ा पुलिस गिरफ्तार आरोपी की मेडिकल जांच करवाने के बाद मुंगेर कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड लेकर उसे अपने साथ हावड़ा ले जायेगी।


बंगाल पुलिस की मानें तो रामनवमी के दिन हावड़ा के शिवपुर में हुए दंगे में आरोपी युवक ने हथियार लहराते फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था और फिर वहां से फरार हो गया था। जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई थी। सुमित पश्चिम बंगाल का ही रहने वाला है और बंगाल में हिंसा के बाद मुंगेर आ गया था। आरोपी कासिम बाजार थाना क्षेत्र में अपने दोस्त के यहां छुपा हुआ था।