बुलडोजर को लेकर बिहार में फिर गर्म हुई सियासत, तेजप्रताप ने पीएम पर बोला हमला तो BJP-JDU ने तेज ब्रदर्स को घेरा

बुलडोजर को लेकर बिहार में फिर गर्म हुई सियासत, तेजप्रताप ने पीएम पर बोला हमला तो BJP-JDU ने तेज ब्रदर्स को घेरा

DESK : बिहार की सियासत में बुलडोजर को लेकर एक बार फिर राजनीत गर्म हो गई है। दिल्ली के जहांगीरपुरी समेत अन्य राज्यों में अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाए जा रहे हैं। ऐसे में बुलडोजर को लेकर पक्ष और विपक्ष में जुबानी जंग छिड़ गई है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव के बाद अब उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर इसका विरोध जताया है।


तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला है और ट्वीट के साथ हैशटैग Stoppbulldozinghouses शेयर किया है। इस ट्वीट के बाद भाजपा और जदयू ने तेजप्रताप यादव पर जोरदार पलटवार किया है। बीजेपी प्रवक्ता ने तेजप्रताप पर हमला बोलते हुए कहा है कि ज्ञान के अभाव में जो लोग अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं, वे समाज में दया के पात्र होते हैं। उन्हें पता होना चाहिए कि हाई कोर्ट के आदेश के बाद यह कार्रवाई की गई है। वहीं जदयू ने कहा है कि तेज ब्रदर्स पहले भी पीएम और सीएम पर इस तरह के बयान देते रहे हैं। पीएम भले किसी दल से जुड़े हों लेकिन वे देश के प्रधानमंत्री हैं।


गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने बुलडोजर पर तंज कसते हुए कहा था कि चीन ने हमारी सीमा में दो गांव बसा लिए लेकिन बुलडोजर तो दूर इनकी हिम्‍मत नहीं कि उसके बारे में दो शब्‍द भी बोल सकें। बुलडोजर सिर्फ जाति-धर्म देखकर ही चलाएंगे, या राष्‍ट्र की एकता, अखंडता व संविधान की भी चिंता करेंगे। अगर अवैध निर्माण है तो इतने वर्षों तक शासन-प्रशासन क्‍या कर रहा था।