बॉयफ्रेंड से नाराज हुई गर्लफ्रेंड, फ़ोन पर बातचीत के दौरान हुआ विवाद; अब उठाया खौफनाक कदम

बॉयफ्रेंड से नाराज हुई गर्लफ्रेंड, फ़ोन पर बातचीत के दौरान हुआ विवाद; अब उठाया खौफनाक कदम

VAISHALI : इश्क का खुमार जब किसी पर चढ़ता है तो फिर उसे शायद ही यह समझ में आता है कि उसका कौन सा कदम जायज है और कौन सा नाजायज। इतना ही नहीं कभी -कभी तो प्रेमी जोड़े प्यार के चक्कर में खौफनाक कदम उठाया है। यहां प्रेमिका किसी बात को लेकर प्रेमी से नराज हो गई। उसके बाद उसने जो कदम उठाया है वह वाकई में काफी खौफनाक है। 


दरअसल, वैशाली में प्रेमी से झगड़ा होने के बाद प्रेमिका ने फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली है। प्रेमी से फोन पर बात की थीं और विवाद हो गई थी। इसी विवाद में अपने दुपट्टा से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना पाकर देर रात फंदे से लटका शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर पुलिस भेज दिया है। और आगे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। यह घटना वैशाली ज़िले के भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिवंशपुर गांव की है। 


बताया जा रहा है कि मृतक भगवानपुर थाना क्षेत्र के हरिवंशपुर गांव निवासी झुरखुन बैठा के 17 वर्षीय पुत्री ज्योति कुमारी है। जब मजदूरी कर घर उसके मां लौटी तो कमरे में फांसी की फंदे से लटका देखी और घटना की सूचना आस पास के लोगों को दिया तभी सुचना पाकर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है।


उधर, इस संबंध में पूछे जाने पर मृतका के पिता झुरखून बैठा ने बताया कि खाना बनाकर खाना मुझे खाने के लिए भी दी थी वो भी खाई थी। आगे पता नहीं कैसे क्या हुआ और फांसी लगा ली। उन्होंने ने कहा की एक लड़के से बात करती थी उसी से विवाद हुआ था। इस विवाद के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।