बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर पर जानलेवा हमला, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर पर जानलेवा हमला, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

DESK  : अपनी आवाज से लाखों दिलों पर राज करने वाले सिंगर कैलाश खेर पर एक कार्यक्रम के दौरान हमला किए जाने की जानकारी सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में कैलाश खेर से कन्नड़ गाने की मांग करते हुए यह हमला किया गया है। कैलाश खेर के कॉन्सर्ट के दौरान यह हमला बोला गया है।  दो अंजान शख्स ने सिंगर पर बोतलें फेंकी है। 


मिली जानकारी के अनुसार, सिंगर कैलाश खेर पर ने हम्पी उत्सव 2023 की क्लोजिंग सेरेमनी के दौरान सिर्फ हिंदी गाने ही गाए थे। उन्होंने एक भी कन्नड़ गाना नहीं गाया, जिससे भीड़ में खड़े कई लोग नाराज हुए और इसी दौरान वहां के दो लोकल युवक प्रदीप और सुरह ने सिंगर पर बोतलें फेंकनी शुरू कर दी।जिसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और उन्होंने आरोपियों को मौके पर धर दबोचा।


मिली जानकारी के अनुसार कर्नाटक में तीन दिनों का हम्पी महोत्सव का आयोजन किया गया था। उत्सव रविवार तक चला, इस उत्सव में कई सिंर्गस ने अपनी गायकी से समा बंधा. कैलाश खेर भी अपने गानों से लोगों के बीच जादू बिखेर रहें थे। उसी दौरान दो लड़कों ने स्टेज पर कैलाश खेर को बोतल फेंक के मारी। खबरों के मुताबिक दो लड़कों ने कन्नड़ गाने की मांग की, गाने की मांग करते- करते उन्होंने कैलाश खेर के ऊपर पानी की बोतल फेंक दी। बोतल फेंकने के आरोप में दोंनो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं। 


आपको बताते चलें कि, 27 जनवरी से हम्पी उत्सव की शुरुआत हुई थी जो कि रविवार 29 जनवरी तक चला। इस उत्सव का उद्धाटन मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई द्वारा किया गया था। इस इवेंट में कई कन्नड़ सिंगर्स के साथ बॉलीवुड सिंगर्स ने परफॉर्म किया। कन्नड़ प्लेबेक सिंगर अर्जुन, अनन्या भात ,रघु दीक्षित और विजय प्रकाश,ने अपना जलवा बिखेरा तो वहीं बॉलीवुड से अरमान मलिक और कैलाश खेर ने इवेंट में परफॉर्म किया।