बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी को हुआ कैंसर, अनुपम खेर ने दी जानकारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी को हुआ कैंसर, अनुपम खेर ने दी जानकारी

DESK: बॉलीवुड की गलियारों से एक शॉकिंग खबर सामने आई है. बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से गिनी जाने वाली एक, महिमा चौधरी कैंसर से जूझ रही हैं. यह खबर उनके फैन्स और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए शॉकिंग भरा था. कैंसर से पीड़ित महिमा चौधरी को देख उनको पहचाना काफी मुश्किल हो गया है. इस बिमारी कि वजह से उनका लुक बदल गया है. यह खबर सोशल मीडिया पर एक विडियो पोस्ट करते हुए अनुपम खेर ने लोगो के सामने रखी. इस विडियो में महिमा  अपनी बिमारी को लेकर खुलाशा करती नजार आ रही है. वह इस विडियो में बता रही है कि अनुपम खर ने उन्हें एक प्रोजेक्ट में काम करने को कॉल किया था. जिसके बाद उन्होंने अपनी बिमारी के बारे में बताया. महिमा इस  वीडियो में अपनी बिमारी के बारे में बात करते हुए काफी इमोशनल हो गयी थी. वही अनुपम खेर ने इस विडियो को शेयर करते हुए महिमा चौधरी को रियल हीरो बताया है. 

 

अनुपम खेर ने महिमा की बिमारी में जानकारी देते हुए बताया कि, 'मैंने महिमा चौधरी को  एक महीने पहले अपनी 525वीं फिल्म 'द सिग्नेचर' में एक अहम रोल का किरदार निभाने के लिए अमेरिका से फोन किया था. उस समय  मैं US में था. इस फ़ोन कॉल के दौरान हमारी अच्छी बातचीत चल रही थी और इसी बातचीत के दौरान मुझे यह सुचना मिली की वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. महिमा चौधरी का जीवन जीने का तरीका और उनका एटिट्यूड दुनियाभर की  कई महिलाओं को नई प्रेरणा दे सकता है.'

 

इसके बाद अनुपम ने आगे बताते हुए लिखा कि, ' महिमा चाहती थीं कि मैं उनकी इस लाइफ की जर्नी को सबके सामने लाऊं. और इस कहानी को बताते हुए मैं इसका हिस्सा. अनुपम ने आगे लिखा है कि महिमा ने उनकी काफी तारीफ भी कि, पर मैं उन्हें कहना चाहता हु कि   'महिमा तुम मेरी हीरो हो'। उन्होंने आगे लोगो से कहा कि, दोस्तों! उन्हें अपना प्यार, शुभकामनाएं, प्रार्थनाएं और आशीर्वाद दें. महिमा चौधरी ने भी अनुपम खेर की इस्विदेओ को री-शेयर करते हुए लिखा, 'आपके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद! अनुपम खेर'.

 

अगर हुम्महिमा चौधरी की बात करे तो, इनका जन्म दार्जिलिंग  में 13 सितंबर 1973 को हुआ था. महिमा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 1977 में आई फिल्म 'परदेस' से की थी,  जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के साथ काम किया था. महिमा चौधरी ने 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी और 2013 में दोनों इस रिश्ते से अलग हो गए थे.