बोलेरो सवार बदमाशों ने युवती को किया अगवा, नशे का इंजेक्शन देने के बाद सड़क किनारे फेंका

बोलेरो सवार बदमाशों ने युवती को किया अगवा, नशे का इंजेक्शन देने के बाद सड़क किनारे फेंका

NALANDA: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है और यही कारण है कि वे एक के बाद एक आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला राजगीर थाना क्षेत्र में सामने आया है जहां बेहोशी की हालत में सड़क किनारे से एक युवती को बरामद किया गया। जिसे इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती के पास मिले कागजात के आधार पर पुलिस ने परिजनों को इस बात की सूचना दी।

पीड़िता नालंदा के चंडी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। परिजनों ने बताया कि बीते सोमवार की सुबह 10 बजे सिलाई सेंटर के लिए युवती निकली थी तभी बोलेरो सवार बदमाशों ने मुंह बंद करते हुए जबरन गाड़ी में बैठा लिया और उसे नशे का इंजेक्शन दे दिया। इंजेक्शन दिए जाने के बाद युवती बेहोश हो गई। इसके बाद उसके साथ क्या हुआ वो उसे भी नहीं पता लेकिन पीड़िता ने दुष्कर्म की बात से इनकार कर दिया। मामला चाहे जो भी हो लेकिन जिस तरह से अपराधियों ने दिनदहाड़े युवती को अगवा किया यह नालंदा पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। 

इस मामले में बेखौफ बदमाशोंं ने पहले युवती को अगवा किया फिर बेहोश करने के उद्धेश्य से उसे इंजेक्शन दिया जिसके बाद युवती को सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए। वही पीड़िता ने रेप की घटना से इनकार किया है। ऐसे में पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि आखिर बदमाशों की मंशा क्या थी। फिलहाल पुलिस हरेक बिन्दुओं की गहनता पूर्वक जांच कर रही है।