बोचहां में मिली जीत पर बोले तेजस्वी...इस परिणाम से नीतीश जी काफी खुश हैं..यह अहंकार की हार है

बोचहां में मिली जीत पर बोले तेजस्वी...इस परिणाम से नीतीश जी काफी खुश हैं..यह अहंकार की हार है

PATNA: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज दिल्ली से पटना पहुंचे। जहां राजद कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। बोचहां विधानसभा सीट पर मिली जीत पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि यह जीत जनता की है। तेजस्वी ने इस जीत के लिए बोचहां की जनता को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि इस जीत से बीजेपी और उनके साथी संबंधियों को जनता ने तमाचा जरा है। 


राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि इस प्रचंड जीत के लिए हम बोचहां की जनता को धन्यवाद देते है। यह जीत जनता की जीत है मुद्दे की जीत है। महंगाई और बेरोजगारी को लेकर लोग मौजूदा सरकार से तंग आ चुके है। इस परिणाम से नीतीश जी काफी खुश हैं लेकिन यह अहंकार की भी हार है जिस प्रकार एकमत होकर एटूजेड लोगों ने गोलबंद होकर राजद के प्रत्याशी अमर पासवान को वोट दिया और उनकी जीत हुई। 


उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने सरकार को डंडा मारने का काम किया है सबक सिखाने का काम किया है। थाना, ब्लॉक में जाकर देखिए जल्दी काम ही नहीं होगा। लोग इस सरकार से ऊब चुके है। हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है। बिहार की जनता ने राजद पर भरोसा जताया है। यह बड़ी जिम्मेदारी मिली है इस पर हमलोगों को काम करना है सबकों सम्मान, सबकों अधिकार देने का काम करेंगे। 


साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि इस जीत से तो सबसे ज्यादा खुशी नीतीश जी को है। जिस तरीके से तमाम ताकतों का इस्तेमाल करने के बाद भी हम लोग वहां 35 हजार से ज्यादा अंतराल से उस चुनाव को जीते हैं यह बताता है कि जनता ने हमारे ऊपर विश्वास किया है और हम जनता के इस उम्मीद पर खड़ा उतरेंगे।