BJYM के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या का पटना में हुआ स्वागत, BJP के दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन में होंगे शामिल

BJYM के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या का पटना में हुआ स्वागत, BJP के दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन में होंगे शामिल

PATNA: बीजेपी के सभी 7 मोर्चों का दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन पटना में होने वाला है। 30 जुलाई को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इस कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे। इस  कार्यक्रम में अमित शाह भी शिरकत करेंगे। 31 जुलाई को इस सम्मेलन का समापन होगा। जिसमें देश भर के 700 प्रतिनिधि शामिल होंगे।इस सम्मेलन में शामिल होने के लिए बीजेपी के नेताओं का आगमन अभी से ही शुरू हो गया है। इसी क्रम में गुरुवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। 


भारतीय जनता पार्टी के दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन पटना में 30 और 31 जुलाई को होने जा रहा है। अमित शाह और जेपी नड्डा समेत पार्टी के कई कद्दावर नेता इस सम्मेलन में शामिल होंगे। देश के कई क्षेत्रों से बीजेपी नेताओं का जुटान अभी से ही पटना में शुरू हो गया है। बताया जाता है कि बीजेपी नेता बिहार के सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे और केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को जनता के समक्ष रखेंगे। 


भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या आज पटना पहुंचे। जहां पटना एयरपोर्ट पर भाजपा युवा मोर्चा के सदस्यों ने उनका जोरदार स्वागत किया। पटना पहुंचते ही तेजस्वी सूर्या ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। कहा कि गांधी परिवार खुद को कानून से ऊपर समझता है। सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ ED की कार्रवाई पर तेजस्वी सूर्या ने कहा कि देश में कानून सबके लिए बराबर है।