जेडीयू ने बीजेपी विधायक को कहा- आपके कहने से सरकार नहीं चलेगी, बिहार पुलिस अगर गड़बड़ होती को आप रोड पर नहीं निकलते

जेडीयू ने बीजेपी विधायक को कहा- आपके कहने से सरकार नहीं चलेगी, बिहार पुलिस अगर गड़बड़ होती को आप रोड पर नहीं निकलते

PATNA: नीतीश सरकार में बेलगाम पुलिस पर नाराजगी जताने वाले बीजेपी विधायकों को जेडीयू ने जवाब दिया है. जेडीयू ने कहा है-आपके कहने से सरकार थोड़े ही चलती है. बिहार की पुलिस अगर गडबड होती तो आप सड़क पर नहीं निकलते. जेडीयू ने कहा-बीजेपी विधायक नीतीश कुमार की छवि खराब करने का काम बंद करें, इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.


बीजेपी विधायकों से नीतीश के इमेज को खतरा

दरअसल आज ही बीजेपी के विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने बिहार पुलिस को लेकर गंभीर सवाल उठाये थे. बचौल ने कहा है कि बिहार में डाकूशाही औऱ लूटतंत्र है. सरकारी अधिकारी सिर्फ पैसा लूटने का काम कर रहे हैं. इसके बाद जेडीयू की ओर से जवाब आया है. जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव औऱ एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने बीजेपी विधायकों को जवाब देते हुए कहा कि वे नीतीश कुमार की इमेज को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. बीजेपी के विधायक नीतीश कुमार की छवि खराब करने की कोशिश नहीं करें. 


बीजेपी विधायकों के कहने से सरकार नहीं चलती

जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि बिहार पुलिस बेमिसाल काम कर रही है. अगर पुलिस सही से काम नहीं करता तो बिहार में दुकानें और बाजार नहीं खुलते. अगर पुलिस सही से काम नहीं करती तो लोग सडक पर कैसे घूम रहे हैं. जो लोग पुलिस के खिलाफ बोल रहे हैं उनके कहने से सरकार थोड़े ना चलती है. अगर बीजेपी विधायक ये बोल रहे हैं कि अफसरशाही औऱ पुलिस हावी है तो वे आराम से सड़क पर कैसे घूम रहे हैं. जेडीयू महासचिव ने कहा कि पुलिस या किसी अधिकारी के बारे में कोई शिकायत मिलती है तो सरकार उस पर कार्रवाई करती है. अगर विधायक को ही कोई शिकायत थी तो उन्हें सरकार को सूचित करना चाहिये था, उस पर कार्रवाई होती. लेकिन बीजेपी के विधायक सरकार औऱ हमारे नेता की छवि खराब करना बंद कर दें. 


बता दें कि बीजेपी के फायरब्रांड विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने आज अपने साथ हुए वाकये की कहानी विधानसभा परिसर में पत्रकारों को सुनायी थी. उन्होंने कहा था कि मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र में उनके रिश्तेदार की जमीन है. उस जमीन पर कुछ लोगों ने विवाद कर दिया है. हथौड़ी के थानेदार ने विधायक के रिश्तेदार से अवैध पैसा भी वसूल लिया और कोई कार्रवाई नहीं की. विधायक ने एसएसपी को फोन कर कहा कि पुलिस इस मामले में एक्शन ले. लेकिन उसके बाद विधायक जी ही जलील हो गये. विधायक ने कहा कि मुजफ्फरपुर के एसएसपी ने उल्टे उन्हें ही कहना शुरू कर दिया कि आप लोग नेतागिरी मत करिये. 




बिहार में लूटराज औऱ डाकूशाही

नाराज विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि बिहार में लूट खसोट का राज चल रहा है. यहां डाकूशाही है. विधायक ने कहा कि पुलिस ने उनके रिश्तेदार से खुलेआम अवैध पैसा ले लिया. उसकी शिकायत करने पर एसएसपी कह रहा है कि नेतागिरी मत करिये. जब विधायक के साथ ऐसा हो रहा है तो आम जनता के बारे में क्या कहना. विधायक ने कहा कि पूरे बिहार में लूट तंत्र हावी है. कोई ऐसा अफसर नहीं है जो पैसा नहीं लूट रहा है. थाना, बीडीओ, सीओ सिर्फ और सिर्फ पैसा लूट रहा है. ये डाकूशाही है. बीजेपी नेतृत्व को इन वाकयों से सबक लेना चाहिये. स्थिति काफी खराब है.