BJP विधायक को आया भयंकर गुस्सा, आम और लीची के लिए भतीजी पर टूट पड़ी

BJP विधायक को आया भयंकर गुस्सा, आम और लीची के लिए भतीजी पर टूट पड़ी

BETTAH : राज्यसभा चुनाव को लेकर इंडिया में मचे घमासान की तस्वीर अभिशाप भी नहीं हुई है कि बीजेपी के विधायक का लीची के बगीचे में मारपीट करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि बीजेपी के विधायक रश्मि वर्मा का यह तस्वीर है. जो हाथों में खुद पेड़ की टहनियों से सामने वाले की पिटाई करते हुए दिख रही है. यह वीडियो बिहार के नरकटियागंज का है. जहां पारिवारिक विवाद के बीच बीजेपी के विधायक ने बगीचे से लीची आम तोड़े जाने के विवाद में खुद मैदान में उतर कर मोर्चा संभाल लिया है. 


जो तस्वीर आप देख रहे हैं उसमें आप साफ देख सकते है कि किस तरीके से बीजेपी के विधायक ने खुद अपने विरोधियों को लीची आम के डंडे से पीट-पीटकर बगीचे से भगाने की कोशिश कर रही है. अब आपको बता दें कि पूरा मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि रश्मि वर्मा के परिवार के दूसरे सदस्यों के बीच जमीन को लेकर पिछले कई सालों से विवाद चल रहा है. इस बीच बगीचे में मौजूद और उनके परिवार के दूसरे सदस्य बगीचे के जमीन पर पहुंच जाते हैं, इसी बात को लेकर विधायक रश्मि वर्मा काफी गुस्से में आ जाती हैं और अपनी भतीजी के साथ मारपीट करने लग जाती है. 


हालांकि अब तक इस पूरे मामले में रश्मि वर्मा या अन्य के तरफ से कोई सफाई नहीं आई है. लेकिन इस लड़ाई का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फर्स्ट बिहार इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है