BJP संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी : मंच पर चढ़ने के लिए आपस में भिड़े कार्यकर्ता, पूर्व MLA और कार्यकर्ताओं के बीच तीखी नोकझोंक

BJP संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी : मंच पर चढ़ने के लिए आपस में भिड़े कार्यकर्ता, पूर्व MLA और कार्यकर्ताओं के बीच तीखी नोकझोंक

PATNA : राजधानी पटना में आज से दो दिनों तक चलने वाले बीजेपी संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आगाज होने जा रहा है। बैठक में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना पहुंच गए हैं। जेपी नड्डा के स्वागत के लिए पटना को दुल्हन की तरह सजाया गया है। उनके स्वागत के लिए जगह-जगह भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद हैं। इसी दौरान एक अजीबोगरीब स्थिति देखने को मिली है। बेली रोड के पास बने मंच पर चढ़ने के लिए बीजेपी कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए। इस दौरान बीजेपी की पूर्व विधायक आशा सिन्हा और कार्यकर्ताओं के बीच जमकर नोकझोंक हुई। बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप था कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन को लेकर पूर्व विधायक में कोई तैयारी नहीं की और अब जब कार्यकर्ताओं ने तैयारी कर ली तो वह फोटो सेशन के लिए मंच पर आ गई। बीजेपी कार्यकर्ता मंच पर ही विरोध जताने लगे कि पूर्व विधायक आशा सिन्हा सक्रिय नहीं है और राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन के मौके पर वह केवल अपनी मौजूदगी दिखाना चाहती हैं।


दरअसल, आज से दो दिनों तक चलने वाली इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल होने वाले हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पटना पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। जेपी नड्डा के स्वागत के लिए दानापुर की पूर्व विधायक आशा सिन्हा जैसे ही बेली रोड पर बनाए गए मंच पर चढ़ीं, कार्यकर्ता उनसे भिड़ गए। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता और पूर्व विधायक के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। बाद में मंच पर पहले से मौजूद कार्यकर्ताओं को जबरन मंच से उतार दिया गया।


बता दें कि जेपी नड्डा के स्वागत के लिए पूरे पटना को पोस्टर बैनर से पाट दिया गया है। पटना एयरपोर्ट से लेकर गांधी मैदान तक बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने झंडे पोस्टर बैनर से सड़क को ढक दिया है। कई जगहों पर स्वागत के लिए तोरण द्वार और नड्डा के स्वागत के लिए मंच भी बनाए गए हैं।बड़ी संख्या में बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता रोड़ शो में शामिल हो रहे हैं।