बिहार : बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला, अपराधियों ने की 15 राउंड फायरिंग

बिहार : बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला, अपराधियों ने की 15 राउंड फायरिंग

SAMASTIPUR : इस वक़्त की बड़ी खबर समस्तीपुर जिले से सामने आ रही है जहां पूर्व जिला पार्षद और भाजपा नेता अरुण राय पर इलाके के ही कुछ असामाजिक तत्त्वों ने अचानक हमला बोल दिया. जानकारी के अनुसार हमलावरों ने बीजेपी नेता पर पहले रॉड, लाठी-डंडे से हमला किया और विरोध करने पर करीब 10 से 15 राउंड फायरिंग की.  बीजेपी नेता की किस्मत अच्छी थी कि उन्हें एक भी गोली नहीं लगी हालांकि लाठी-डंडे से मारपीट के बाद वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. 


बीजेपी नेता ने आरोप लगाया है कि जिन लोगों ने हमला किया है वे स्थानीय राजद विधायक के समर्थक हैं और किसी ख़ास समुदाय से आते हैं. दो समुदाय के बीच इस मामले को लेकर हुए भारी तनाव को लेकर मौके पर कई थानों के काफी संख्या में पुलिसबल के साथ ही दंगा निरोधी वाहन को भी तैनात कर दिया गया है. भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया है कि विपक्ष के लोग ही सरकार को बदनाम करने के लिए कानून व्यवस्था बिगाड़ने का काम कर रहे हैं. 


वहीं राजद नेताओं ने भाजपा के आरोप को सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि अपराधी किसी दल का नहीं होता है. इस घटना के लिए भी सत्ताधारी दल ही जम्मेदार है. इस सरकार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं जिसका नतीजा है कि जो जब और जहां चाहे आपराधिक घटना को अंजाम दे देता है. फिलहाल इस घटना को लेकर काफी तनाव देखा जा रहा है.