पूर्व मंत्री और BJP के सीनियर नेता देख रहे थे पॉर्न वीडियो, गलती से डाल दिया पार्टी समेत कई ग्रुप में

पूर्व मंत्री और BJP के सीनियर नेता देख रहे थे पॉर्न वीडियो, गलती से डाल दिया पार्टी समेत कई ग्रुप में

DESK:  राजस्थान के बीजेपी के सीनियर नेता चर्चा में बने हुए हैं. वह पॉर्न वीडियो देख रहे थे. इस दौरान ही गलती से बीजेपी वाट्सऐप ग्रुप समेत कई ग्रुप में वीडियो डाल दिया. जिसके बाद उनकी ही पार्टी के एक नेता ने केस दर्ज कराया है.

बीजेपी के पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर के मोबाइल से वीडियो ग्रुप में डालने के बाद राजस्थान के राजनीतिक गलियारे में खूब चर्चा हो रही है. उनके शौक की बात कर बाकी पार्टी के नेता मजे ले रहे हैं. कुछ नेता उम्र को हवाला देकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं. 

बीजेपी नेता ने दर्ज कराया केस

बीजेपी नेता और किसान मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्‍यक्ष कमलेश गुढ्ढा ने कहा कि कालू लाल गुर्जर ने साथ-साथ हैं ग्रुप से जुड़े हैं. उन्होंने इस ग्रुप में भी अश्लील वीडियो डाला है. जिसके कारण मैंने मांडर थाना में केस दर्ज कराया हूं. मामला तूल पकड़ने के बाद कालू लाल गुर्जर ने राजनीतिक षड्यंत्र बताया और मेरी छवि खराब करने के लिए ऐसा किया गया है. उनसे मिलने कई लोग आते हैं उनमें से किसी ने उनके मोबाइल का दुरुपयोग कर उनकी राजनीतिक छवि खराब करने के लिए यह षड्यंत्र किया है.मैंने इस तरह का कोई वीडियो नहीं डाला है. लेकिन मामला तूल पकड़ा जा रहा है.  बता दें कि इस तरह के कई और मामले इससे पहले भी हो चुके हैं. कई बार तो नेताओं का विधानसभा में पॉर्न वीडियो देखते हुए वीडियो वायरल भी हो चुका है.