बीजेपी ने की 'तांडव' वेब सीरीज को बैन करने की मांग, एक्टर से माफ़ी मांगने को कहा

बीजेपी ने की 'तांडव' वेब सीरीज को बैन करने की मांग, एक्टर से माफ़ी मांगने को कहा

MUMBAI :  सैफ अली खान की वेब सीरीज "तांडव" रिलीज़ होते ही विवादों में लगातार घिरी हुई है. अमेजन प्राइम पर रिलीज़ हुई यह वेब सीरीज अपने कुछ दृश्यों के कारण धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोपों में घिरी हुई है. आपको बता दें कि वेब सीरीज में एक दृश्य है जिसमें मोहम्मद जीशान अयूब का किरदार भगवान शिव की भूमिका निभाते हुए भगवान राम के सोशल मीडिया फॉलोअर्स पर बात कर रहा है. इस दृश्य को देखने के बाद से ही लोगों ने सीरीज के बहिष्कार की मांग उठानी शुरू कर दी.


पहले इस सीरीज की मांग कुछ लोग और हिन्दू संघठन से जुड़े लोग ही कर रहे थे पर अब इस सूचि में नेताओं का नाम भी जुड़ गया है. दरअसल, बीजेपी नेता राम कदम ने शो पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है और साथ ही अभिनेता से भी माफी मांगने को कहा है.


उन्होंने इस वेब सीरीज पर अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया.उन्होंने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा- “आखिरकार क्यों हर बार फिल्मों और वेब सीरीज में हिन्दू देवी देवताओं को अपमानित करने का काम किया जाता है। ताजा उदाहरण नई वेब सीरीज 'तांडव' है. सैफ अली खान एक बार फिर ऐसी फिल्म या सिरीज़ का हिस्सा हैं जो हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचाता है.”


“डायरेक्टर अली अब्बास जफर को सीरीज़ से भगवान शिव का मजाक बनाने वाला हिस्सा हटाना होगा. एक्टर जीशान अयूब को माफ़ी मांगना होगा. जब तक जरूरी बदलाव नही होते तब तक तांडव का बहिष्कार किया जाएगा. #BanTandavNow”


आपको बता दें कि जिस सीन पर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे वो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों ने '#BoycottTandav’ ट्रेंड करना शुरू कर दिया है. साथ ही सीरीज की IMDb रेटिंग पर हमला करते हुए इसे केवल एक स्टार दिया है.


अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई "तांडव" को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया हैं जिसमे सैफ अली खान समेत मोहम्मद जीशान अयूब, सुनील ग्रोवर, डिंपल कपाड़िया, कृतिका कामरा, शोनाली नागरानी, तिग्मांशु धूलिया, सारा जेन डायस, डिनो मोरिया, गौहर खान जैसे सितारों ने काम किया है. वही इस वेब सीरीज के नौ एपिसोड 15 जनवरी को अमेज़न प्राइम पर एक साथ रिलीज़ की गई है जिसके बाद ये लगातार विवादों में घिरी हुई है.