BJP में शामिल होने बाद बोले अजय अलोक ... पलटीमार हैं नीतीश, लोग सही कहते हैं ...

BJP में शामिल होने बाद बोले अजय अलोक  ... पलटीमार हैं नीतीश, लोग सही कहते हैं ...

DELHI : जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता डॉ. अजय आलोक बीजेपी में शामिल हो गए। उन्होंने दिल्ली में शुक्रवार को बीजेपी दफ्तर में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इनको रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बीजेपी की सदस्यता दिलवाई। अजय आलोक दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय में शुक्रवार सुबह 11 बजे भाजपा की सदस्यता ली। इनको  जेडीयू ने पिछले साल पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का समर्थन करने की वजह से निष्कासित कर दिया था। इसके बाद से वे नीतीश के खिलाफ बयानबाजी करते हुए नजर आए। अब उन्होंने बीजेपी में एंट्री मार ली है। 



वहीं, भाजपा में एंट्री करते हुए अजय आलोक ने कहा कि - नीतीश कुमार को बहुत लोग पलटीमार कहते हैं जो बिल्कुल सही है। नीतीश कुमार का स्वाभव ही पलटी मारना रहा है। इस पलटीमार आदत की वजह से आज आनंद मोहन की रिहाई हुई है। नीतीश कुमार ने ही 2012 में 87 साल बाद जेल जेल मैन्युअल में संशोधन किया था और यह क्लॉज डाला था कि अगर सरकारी सेवक की हत्या होगी तो उसे कभी रिहा नहीं किया जाएगा। उस दौरान उन्होंने यह काम इसलिए किया था कि क्योंकि उसमें बहुत सारे कैदी छूटने वाले थे जिन्हें उनको नहीं छोड़ना था। आज इसलिए उस कानून में संशोधन किया गया कि नीतीश कुमार को आनंद मोहन की रिहाई करवाना था। उनको सिर्फ अपना फायदा नजर आता है। 


मालूम हो कि, अजय आलोक ने शुक्रवार को दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में पार्टी का दामन थामा। बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद अजय ने पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों की तारीफ की और कहा कि उन्हें लग रहा है कि वे अपने परिवार में आ गए हैं। अजय आलोक को बीते साल जून महीने में जेडीयू से निष्कासित किया गया था। इसके बाद वे ट्विटर पर लगातार सक्रिय रहे। उन्होंने बीजेपी और नरेंद्र मोदी सरकार के समर्थन में कई ट्वीट किए। इसके अलावा नीतीश कुमार पर महागठबंधन के साथ सरकार बनाने को लेकर भी कई हमले किए। अब करीब 10 महीने बाद उन्होंने अपना नया ठिकाना तलाश लिया है।