BJP में मिलन समारोह का आयोजन, कई दलों के नेता और कार्यकर्ताओं ने ली पार्टी का सदस्यता

BJP में मिलन समारोह का आयोजन, कई दलों के नेता और कार्यकर्ताओं ने ली पार्टी का सदस्यता

PATNA : बीजेपी ने साल 2024 और 2025 में होने वाले चुनावों की तैयारी अभी से ही शुरू कर दी है। पार्टी और संगठन को मजबूत करने के लिए बीजेपी अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ेगी। इसी कड़ी में बीजेपी प्रदेश कार्यालय में शनिवार को मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस मिलन समारोह में विभिन्न दलों से आए सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सभी को सदस्यता दिलाई।


इस मिलन समारोह में कांग्रेस के कद्दावर नेता मंटू शर्मा, भारतीय जनहित पार्टी की अनामिका पासवान, लोजपा के राकेश सिंह, पूर्व प्रत्याशी बरूण झा समेत करीब 2200 लोगों भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर बिहार सरकार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी, बिहार सरकार के मंत्री जिवेश मिश्रा सहित भारतीय जनता पार्टी के कई नेता मौजूद रहे। 


इस अवसर पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि कुशल नेतृत्व और पार्टी की विचारधारा की वजह से बीजेपी आज दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में प्रतिष्ठित हुई है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने भी सदस्यता ग्रहण की है, उनका बीजेपी परिवार में स्वागत है। उन्होंने कहा कि बीजेपी समाज के सबसे निचले तबके के लिए भी लगातार काम करती है। 


इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी में अनेक दलों के कार्यकर्ता शामिल हो रहे हैं। उनके कुशल नेतृत्व एवं जनहित में किये जा रहे कार्यों के कारण लोगों का विश्वास बीजेपी पर बढ़ता जा रहा है। वहीं मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि लोगों के भरोसा का ही नतीजा है कि आज बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन गयी है।


मिलन समारोह में मुख्य रूप से बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी, राजीव रंजन, सिद्धार्थ शंभू, प्रदेश प्रवक्ता संतोष पाठक, प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह, पटना ग्रामीण के अध्यक्ष आशुतोष कुमार, प्रदेश कार्यालय मंत्री सत्यपाल नरोत्तम, अचल सिन्हा समेत पार्टी के अन्य नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।