बीजेपी के विरोध से नहीं डरने वाली हैं सरकार, बोले RJD नेता.. विपक्ष के बिना भी चलेगा सदन

बीजेपी के विरोध से नहीं डरने वाली हैं सरकार, बोले RJD नेता.. विपक्ष के बिना भी चलेगा सदन

PATNA : बिहार विधानसभा बजट सत्र का आज 11 वां बैठक हैं. आज मंगलवार की घटना का पूरा असर दिखने को मिल रहा है. जहां  जिस तरह से बीते कल भाजपा के विधायक को दो दिनों के लिए निलंबित कर दिया गया है जिसके बाद सभी भाजपा विरोध करते हुए सदन में नही शामिल होने की बात कर रहे है. वही दूसरे तरह RJD विधायक भाई वीरेंद्र ने इसको लेकर साफ कहा है कि सदन चलेगा. हमारी सरकार है.


बता दें भाई वीरेंद्र से पूछा गया कि बीजेपी कह रही सदन नहीं चलेगी तो इसपर उन्होंने जवाब दिया कि बीजेपी है क्या? बीजेपी से हमलोग डरने वाले है क्या? झुठा पार्टी है. इसलिए हमलोग झूठे पार्टी की बात नहीं सुनते है. सदन कैसे नहीं चलने दिया जायेगा, हमारे लोग ज्यादा है , सरकार हमारी है. अगर उन्हें नहीं आना है तो मत आओ.


वही अध्यक्ष के सवाल पर उन्होंने कहा कि विधानसभा की कुछ नियमावली है उसी के तहत ही कार्यवाही चलती है. बीजेपी के लोग तो रोज झुठा आरोप लगाते है. लेकिन साबित नही कर पाते है. क्योकि आग लगाना जानते है लकिन बुझाना नहीं जानते. इसलिए ये आरोप गलत है निराधार है. जब से MLA हें ऐसा अध्यक्ष नहीं मिला है. जो सदन के सभी दल के विधायकों का उअर सदस्यों का ख्याल रखें.