बीजेपी का नीतीश पर हमला, कहा- जेडीयू आरजेडी में विलय करेगी या विलीन हो जाएगी

बीजेपी का नीतीश पर हमला, कहा- जेडीयू आरजेडी में विलय करेगी या विलीन हो जाएगी

PATNA : बिहार में नई सरकार बनने के बाद से ही बीजेपी लगातार जेडीयू को घेरे में ले रही है। इसी कड़ी में बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने नीतीश की पार्टी को लेकर बड़ी बात कह दी है। मोदी का कहना है कि जेडीयू राजद में विलय करेगी या विलीन हो जाएगी। उन्होंने साफ़ तौर पर नीतीश कुमार पर हमला बोला है और कहा है कि उनकी पार्टी का कोई भविष्य नहीं है। 



सुशील मोदी ने अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से लिखा है, 'यह बात हजम नहीं होगी कि नीतीश कुमार अपनी पार्टी बचाने के लिए फिर लालू प्रसाद की शरण में गए। जद-यू न तो राजद- कांग्रेस जैसा वंशवादी है, न भाजपा की तरह संगठन आधारित। नीतीश कुमार के बाद इसका कोई भविष्य नहीं। यह पार्टी राजद में विलय करेगी या विलीन हो जाएगी। निजी महत्वाकांक्षा के लिए जनादेश से विश्वासघात पर पर्दा डालने के लिए नीतीश कुमार बेमतलब की बातें कहने लगे। भाजपा गठबंधन धर्म का पालन करती है, किसी को तोड़ती नहीं। 



बीजेपी नेता ने आगे लिखा है, 'जद-यू में नीतीश कुमार की इच्छा के विपरीत कुछ नहीं होता। आरसीपी सिंह अगर उनकी इच्छा के विपरीत केंद्रीय मंत्री बने, तो 13 महीनों तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई? उनकी सदस्यता समाप्त क्यों नहीं की गई?'