बर्थ डे के दिन एनसीबी दफ्तर में हाजिरी लगाने पहुंचे आर्यन खान, क्रूज ड्रग्स मामले के हैं आरोपी

बर्थ डे के दिन एनसीबी दफ्तर में हाजिरी लगाने पहुंचे आर्यन खान, क्रूज ड्रग्स मामले के हैं आरोपी

DESK : क्रूज ड्रग्स केस के आऱोपी और फिल्म अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को अपने बर्थ डे के दिन भी मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर में हाजिरी लगानी पडी. हाईकोर्ट से मिली जमानत की शर्तों के मुताबिक आर्यन खान को आज एनसीबी दफ्तर में पहुंचना था. आर्यन अपने बॉडीगार्ड के साथ वहां पहुंचे औऱ हाजिरी लगायी.


दरअसल आर्यन खान को जमानत देते वक्त ये शर्त लगायी थी कि आर्यन खान को हर शुक्रवार एनसीबी दफ्तर में पहुंचकर हाजिरी लगानी होगी. आज शुक्रवार है और आज ही आर्यन का बर्थ डे भी है. आर्यन आज दोपहर एनसीबी दफ्तर पहुंचे औऱ वहां रखे रजिस्टर पर साइन की. हालांकि एनसीबी सूत्रों से जो खबर मिल रही है उसके मुताबिक इस केस से चर्चा में आये समीर वानखेड़े आज एनसीबी दफ्तर में मौजूद नहीं थे. 


हम आपको बता दें कि आर्यन खान मामले में विवादों के बाद एनसीबी ने समीर वानखेड़े से इस केस के साथ साथ 6 औऱ केस लेकर उसे अपने सीनियर अधिकारी संजय सिंह के सुपुर्द कर दिया है. हालांकि क्रूज ड्रग्स केस के मामले की जांच के लिए 6 अधिकारियों की टीम बनायी गयी है जिसमें समीर वानखेडे को भी रखा गया है. लेकिन वानखेडे अब अकेले इस मामले की जांच नहीं कर रहे हैं. 


उधऱ क्रूज ड्रग्स केस के दूसरे दो आऱोपी अरबाज मर्चेंट औऱ मुनमुन धमीचा भी आज एनसीबी दफ्तर में नजर आयीं. इन दोनों को भी आर्यन खान के साथ ही कोर्ट से बेल मिली थी औऱ दोनों के लिए कोर्ट ने वही शर्तें तय की थीं जो आर्यन पर लगायी गयी थीं.