बाइक लूटने के दौरान युवक को मारी गोली, हालत नाजुक, बहन को करमा पूजा का सामान पहुंचा कर लौट रहा था घर

बाइक लूटने के दौरान युवक को मारी गोली, हालत नाजुक, बहन को करमा पूजा का सामान पहुंचा कर लौट रहा था घर

PATNA: बिहार का अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। इस बार पटना से सटे बिक्रम थाना क्षेत्र के गोरखरी मिल्की के पास अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने एक बाइक सवार युवक को गोली मार दी है। युवक को गोली मारने के बाद सभी अपराधी हथियार लहराते फरार हो गये। 


अपराधियों ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब बाइक सवार युवक अपनी बहन के सुसराल से करमा पूजन सामग्री पहुंचा कर घर लौट रहा था। तभी गोरखरी मिल्की गांव के पास बाइक छीनने के दौरान हथियारबंद अपराधियों ने युवक के ऊपर गोली चला दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद 112 डायल और स्थानीय पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।


 घायल युवक को बिक्रम प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने पटना रेफर कर दिया है। वही घटना को लेकर 112डायल के एएसआई मृत्युंजय कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी गोरखरी गांव के मिल्की  के पास किसी युवक को गोली मारी गई है। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची घायल युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे पटना एम्स रेफर किया गया है। घायल युवक की पहचान मोनू कुमार के रूप में हुई है। घटना की सूचना परिजनों को दी गयी है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।