बाइक चुराते लोगों ने रंगेहाथ चोर को पकड़ा, हाथ-पैर बांधकर की जमकर पिटाई, पुलिस ने बचाई जान

बाइक चुराते लोगों ने रंगेहाथ चोर को पकड़ा, हाथ-पैर बांधकर की जमकर पिटाई, पुलिस ने बचाई जान

BEGUSARAI: बाइक चोरी करते चोर को लोगों ने रंगेहाथ पकड़ लिया। पहले हाथ-पैर को बांधा गया फिर लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। वह इस दौरान चिखता रहा चिल्लाता रहा और लोग उसकी पिटाई करते रहे। पुलिस के आने के बाद चोर की जान बच पाई। घटना बेगूसराय जिला परिषद मार्केट का है जहां रविवार की देर शाम बाइक चोरी करते चोर को लोगों ने रंगेहाथ पकड़ लिया।


 जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। बाइक चोर का हाथ-पैर बांधकर भीड़ ने  लाठी-डंडे और लात-घूसों पीटना शुरू कर दिया। चोर को पिटाई होता देख  स्थानीय दुकानदारों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आरोपी को भीड़ से छुड़ाया जिसके बाद उसकी जान बच सकी। फिर पुलिस उसे लेकर थाने पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गयी। लोगों का कहना था कि अगर पुलिस आने में जरा भी देरी करती है भीड़ पीट-पीटकर चोर की जान ले लेती। 


चोर की करतूतों से स्थानीय लोगों में खासा आक्रोश व्याप्त है। लोगों का कहना है कि शहर में आए दिन बाइक चोरी की घटना हो रही है लेकिन पुलिस चोर को पकड़ नहीं पा रही है। जिला परिषद मार्केट में लगातार चोरी हो रही थी लेकिन चोर पकड़ में नहीं आ रहा था। पकड़े गए चोर के बारे में स्थानीय लोगों का आरोप है कुछ दिन पहले भी इसी युवक के द्वारा शहर के दो जगह से बाइक की चोरी की गयी थी। जिसका फोटो भी सामने आया था। चोर की पहचान करते हुए लोगों ने इसकी बेहरमी से पिटाई कर दी। 


स्थानीय दुकानदार ने बताया कि इस युवक के द्वारा बाइक में चाबी लगाकर चोरी की जा रही थी, जिसे रंगेहाथ पकड़ा गया है और पुलिस के हवाले किया गया है। फिलहाल आरोपी जिस व्यक्ति की बाइक चोरी करने का कोशिश कर रहा था, उस व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। लिखित आवेदन के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।