बिहार: पड़ोसी से विवाद के बाद युवक ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने ले लिया बड़ा एक्शन

बिहार: पड़ोसी से विवाद के बाद युवक ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने ले लिया बड़ा एक्शन

SASARAM: रोहतास के डेहरी में छज्जा निर्माण को लेकर दो पड़ोसियों के बीच हुए विवाद के बाद एक युवक ने फायरिंग शुरू कर दी। गनीमत की बात रही कि फायरिंग की इस वारदात में किसी को गोली नहीं लगी हालांकि पुलिस ने मामले में एक्शन लेते हुए आरोपी युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है।


दरअसल, डेहरी के मुफस्सिल थाना अंतर्गत गोपी बिगहा में एक मकान के छज्जा निर्माण को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष ने दोनाली बंदूक से फायरिंग कर दी। हथियार लहराने का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी मिथिलेश कुमार को लाइसेंसी बंदूक के साथ गिरफ्तार कर लिया।


बताया जाता है कि मिथिलेश कुमार का गोपी बिगहा में मकान का निर्माण हो रहा है। जिसमें ऊपरी तल्ले में छज्जा निकाला जा रहा है। दूसरा पक्ष ओमप्रकाश सिंह ने जब इसका विरोध किया तो आरोप है कि मिथिलेश कुमार ने अपने घर के छत पर से दोनाली बंदूक से फायरिंग शुरू कर दी तथा हथियार लहरा कर धमकाया।


ओम प्रकाश सिंह के आवेदन पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। सरेआम लाइसेंसी हथियार निकाल कर फायरिंग करना एवं उसका प्रदर्शन करने तथा धमकी देने के आरोप में मिथिलेश कुमार को गिरफ्तार कर दिया गया है और हथियार को जब्त कर मामले की छानबीन में जुट गई है।