बिहार: युवक की पीट-पीटकर हत्या, गांव के बाहर मिला खून से सना शव; इलाके में सनसनी

बिहार: युवक की पीट-पीटकर हत्या, गांव के बाहर मिला खून से सना शव; इलाके में सनसनी

KAIMUR: बिहार में बेखौफ हो चुके अपराधी वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुला चैलेंज कर रहे हैं। ताजा मामला कैमूर से सामने आया है, जहां बदमाशों ने खेत में पटवन करने गए एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। गांव के बधार में युवक का खून से सना शव मिलने के बाद इलाके के लोगों में सनसनी फैल गई है। घटना रामगढ़ थाना क्षेत्र के नोनार गांव की है।


मृतक की पहचान नोनार गांव निवासी सच्चिदानंद सिंह के 40 वर्षीय बेटे नीरज सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि नीरज सिंह खेत के पटवन करने के लिए गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर बधार में गया हुआ था, जहां किसी अपराधी ने उनके सिर को ईंट पत्थर से कुच कर उसे मौत के घाट उतार दिया है। परिजनों ने अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग पुलिस से की है।


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची रामगढ़ पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से नमूने कलेक्ट किए हैं। मोहनिया डीएसपी ने बताया कि पुलिस और एफएसएल की टीम जांच कर रही है। मृतक के सिर में गंभीर चोट के निशान हैं। फिलहाल परिजनों ने किसी पर आशंका व्यक्त नहीं किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।