बिहार विधानसभा में तेजस्वी के साथ अलग अंदाज़ में दिखे अमर पासवान

बिहार विधानसभा में तेजस्वी के साथ अलग अंदाज़ में दिखे अमर पासवान

PATNA: जातीय जनगणना को लेकर 72 घंटे का अल्टीमेटम सरकार को देने के बाद अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज शाम साढ़े चार बजे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करने वाले हैं। इससे पहले तेजस्वी यादव बिहार विधानसभा पहुंचे। उनके साथ बोचहां उपचुनाव में आरजेडी को जीत दिलाने वाले अमर पासवान भी मजूद रहे। इस दौरान अमर पासवान धोती और कुर्ता में दिखे। 


बिहार विधानसभा के स्पीकर विजय सिन्हा ने अमर पासवान को विधायक पद की सदस्य्ता दिलाई। इस दौरान उनकी पत्नी और बच्चे भी मौजूद थे। आपको बता दें कि मुसाफिर पासवान के बेटे अमर पासवान ने बोचहां उपचुनाव में आरजेडी को जीत दिलाई थी। 


बता दें कि तेजस्वी यादव नीतीश कुमार से मिलने वाले हैं और जातीय जनगणना के मुद्दे पर बातचीत कर अपना अल्टीमेटम सौपेंगे। मुख्यमंत्री की तरफ से मिलने का समय भी दिया गया है। जातीय जनगणना को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है। बीते मंगलवार को तेजस्वी यादव जातीय जनगणना को लेकर आर-पार के मूड में दिखे। पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी ने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 72 घंटे के भीतर मुझे मिलने का वक्त दें और जातीय जनगणना पर अपना रूख साफ करें।